Delhi में हुई Budget पर चर्चा, केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने दिए जनता के सवालों के जवाब
Advertisement

Delhi में हुई Budget पर चर्चा, केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने दिए जनता के सवालों के जवाब

दक्षिणी दिल्ली के महरौली जिले में एक बजट पर चर्चा का आयोजन किया गया. जिसके आयोजक दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूरी थे और चर्चा के लिए खासतौर पर केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी आई. वह दक्षिणी दिल्ली के गांव और शहरी क्षेत्र के निवासी थे.

Delhi में हुई Budget पर चर्चा, केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने दिए जनता के सवालों के जवाब

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के महरौली जिले में एक बजट पर चर्चा का आयोजन किया गया. जिसके आयोजक दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूरी थे और चर्चा के लिए खासतौर पर केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी आई. वह दक्षिणी दिल्ली के गांव और शहरी क्षेत्र के निवासी थे. बजट पर चर्चा में बीजेपी के नेताओं का कहना है कि यह आयोजन इसलिए किया जा रहा है ताकि विपक्ष की राजनीतिक पार्टियां मौजूदा बजट के खिलाफ गलत अफवाह फैला सके. लिहाजा लोगों को बजट के महत्वपूर्ण विशेषता को बताने के लिए खुद कैबिनेट मंत्री आम जनता के बीच आकर इस बजट पर चर्चा की है. आम जनता के बजट सवालों के जबाब दिये और कहा बजट देश की जनता के लिए हित में है और आने वाले समय में लोगों को इससे बहुत फायदा पहुंचेगा.

भारतीय जनता पार्टी मौजूदा बजट की विशेषताओं को लेकर जनता के बीच पहुंच रही है. इसकी शुरुआत दक्षिणी दिल्ली के महरौली जिले के तमाम शहरी और ग्रामीण क्षेत्र से आए सैकड़ों लोगों के बीच हुई. इस कार्यक्रम का आयोजन दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूरी द्वारा किया गया था, जिसमें बजट पर चर्चा करने के लिए खासतौर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची. बजट पर चर्चा इस विशेष कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में पॉश इलाके और गांव के इलाके से लोग आए थे. प्रोग्राम में बजट पर चर्चा में सभी ने अपने सवाल सीधे केंद्रीय मंत्री से पूछे जिसका जवाब खुद स्मृति ईरानी ने लोगों को दिया. 

ये भी पढ़ें: Haryana Budget: OPS और आरक्षण को लेकर Hooda बोले- सरकार ने हरियाणा को हर मोर्चे पर पीछे धकेला

लोगों के सवाल में महिला सशक्तिकरण, स्वास्थ्य, सीनियर सिटीजन को मिलने वाली सुविधाएं, राम मंदिर, जैसी कई अहम मुद्दों पर जवाब मांगे गए, स्मृति ईरानी ने इन सभी मुद्दों पर जनता को जवाब दिए साथ ही बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बताया यह बजट एक शानदार बजट है. 

Trending news