Delhi Shops De-sealing: हौज खास में 6 साल से सील दुकानों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने किया डी-सील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2042219

Delhi Shops De-sealing: हौज खास में 6 साल से सील दुकानों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने किया डी-सील

Shops De-sealing in Delhi: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने हौज खाश मे दुकानों को डी-सील किया है, जिसे 6 साल पहले मनोज तिवारी ने डी-सील करवाया था.

Delhi Shops De-sealing: हौज खास में 6 साल से सील दुकानों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने किया डी-सील

Delhi Shops De-sealing News: एक बार फिर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दुकानों को डी-सील किया. सालों पहले तत्कालीन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दुकानों को जबरदस्ती डी-सील किया था, जिसके बाद जम के बवाल हुआ था. वहीं एक बार फिर मौजूदा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दुकानों को खुद डी-सील करना शुरू किया है. 

हालांकि इस बार प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कानून के आदेश के बाद भी एमसीडी दुकानों को डी-सील नहीं कर रही है. लिहाजा एमसीडी की लापरवाही का हरजाना दुकानदार उठा रहे थे. इसलिए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खुद दुकान पर जाकर सील को तोड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Jhajjar: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर डिलीवरी के बाद कोताही का आरोप, महिला की मौत

दिल्ली की हौज खास मार्केट की दुकानों को 6 साल पहले एमसीडी द्वारा सील किया गया था, लेकिन जैसा कि वीरेंद्र सचदेवा बता रहे हैं कि कानूनी लड़ाई जीतने के बाद कोर्ट ने एमसीडी को आदेश दिया है कि इन दुकानों को डी-सील किया जाए. बावजूद इसके एमसीडी इसे डी-सील नहीं कर रही है. 

कहीं ना कहीं आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह पार्टी दिल्लीवालों को ठगने का काम कर रही है. ऐसे में भाजपा हमेशा दिल्ली के लोग और व्यापारियों के साथ खड़ी रहेगी. अगर कोर्ट के आदेश भी होते हैं तो डी-सील का अधिकार सिर्फ एमसीडी को है. ऐसे में जब हमने प्रदेश अध्यक्ष से पूछा कि अगर आपके द्वारा डी-सील किए जा रहे इस कदम के बाद कोई कानूनी कार्रवाई होती है तो आप क्या करेंगे. 

इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्लीवालों के हित के लिए अगर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी इसका उन्हें परवाह नहीं है और इस तरह के तमाम दुकानों को वह खुद जाकर डी-सील करेंगे. वहीं इस कार्रवाई से दुकानदार काफी खुश नजर आए.

Input: Mukesh Singh

Trending news