राजेश भाटिया ने BJP से किया नामांकन दाखिल, केजरीवाल सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1209798

राजेश भाटिया ने BJP से किया नामांकन दाखिल, केजरीवाल सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

राजेंद्र नगर विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने पुराने सिपाही पर दांव खेला है. प्रदेश भाजपा में पूर्व महामंत्री रह चुके राजेश भाटिया को केंद्रीय चुनाव समिति ने उम्मीदवार घोषित किया है. आज राजेश भाटिया नॉमिनेशन फाइल करने जा रहे हैं.

फाइल फोटो

बलराम पाण्डेय/दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने पुराने सिपाही पर दांव खेला है. प्रदेश भाजपा में पूर्व महामंत्री रह चुके राजेश भाटिया को केंद्रीय चुनाव समिति ने उम्मीदवार घोषित किया है. आज राजेश भाटिया नामांकन दाखिल किया. इस बीच उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पानी, बिजली, सड़क और सुरक्षा राजेंद्र नगर में आज सबसे बड़ी समस्या है. हम जनता के बीच में इन मूलभूत सुविधाओं को लेकर जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि किस तरह से केजरीवाल सरकार ने वादाखिलाफी की है.

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक और अरेस्ट, पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद से दबोचा

राजेश भाटिया ने कहा कि पिछले 7 सालों से दिल्ली में केजरीवाल की सरकार है, लेकिन उन्होंने राजेंद्र नगर के लिए आज तक कोई विकास कार्य नहीं किए हैं. लोग स्वच्छ पानी के लिए तरस रहे हैं. सड़कों में गड्ढे हैं. बिजली की  कटौती लगातार जारी है, जिससे आम जनता बेहाल है.

केजरीवाल सरकार राजेंद्र नगर में पूरी तरह से नाकाम रहे. वहीं केजरीवाल के पास राजेंद्र नगर में एक भी लोकल ऐसा कार्यकर्ता नहीं है, जिसे वह चुनाव मैदान में उतार सके. यही वजह है कि बाहर से उन्होंने प्रत्याशी यहां पर उतारा है, जिसे जनता पूरी तरह से नकार रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news