रोहिंग्याओं को फ्लैट्स देने के मामला: आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को बताया पलटूराम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1307339

रोहिंग्याओं को फ्लैट्स देने के मामला: आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को बताया पलटूराम

रोहिंग्याओं को EWS फ्लैट्स देने की बात पर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम केजरीवाल को सबसे बड़ा पलटूराम बताते हुए कहा कि रोहिंग्याओं को मुफ्त राशन, पानी, बिजली और स्कूलों में नामांकन तक देते हैं. अब हमें बोल रहे हैं कि हम इनको EWS फ्लैट्स देंगे.

रोहिंग्याओं को फ्लैट्स देने के मामला: आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को बताया पलटूराम

नई दिल्ली: रोहिंग्याओं को EWS फ्लैट्स देने की बात पर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के साथ कौन रहता है और कौन उनको बचाने की अब तक बातें करता आ रहा है, वह पूरी दिल्ली देख चुकी है. दिल्ली ने यह भी देखा है कि जब अवैध तरीके से रह रहे रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध अतिक्रमण पर जब बुल्डोजर चलाया गया तो आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक उनके रहनुमा बनकर आ गए. इसके बाद बुल्डोजर के सामने लेटने से भी परहेज नहीं किया. इस बात को भी दिल्ली देख और समझ चुकी है.

ये भी पढ़ें: आप विधायक बोले कि कांग्रेस की राह पर BJP, कर रही रोहिंग्याओं को बसाने की साजिश

इस दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में अवैध रूप से रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बसाने वाले केजरीवाल उन्हें मुफ्त राशन, पानी, बिजली और स्कूलों में नामांकन तक देते हैं. इसका खुलासा भाजपा पहले भी कर चुकी है.
आदेश गुप्ता ने कहा कि गृहमंत्रालय की ओर से रोहिंग्याओं को नई दिल्ली के बक्करवाला में बसाने का ऐसा कोई आदेश नहीं दिया गया है. बल्कि 23 जून 2021 को खुद केजरीवाल सरकार ने रोहिंग्याओं को नए स्थान पर स्थानांतरित करने का प्रस्ताव रखा था कि बक्करवाला में बने 240 ईडब्ल्यूएस फ्लैट और एक कम्यूनिटी सेंटर को रोहिंग्याओं को दे दिया जाए. 

इसके बाद गृहमंत्रालय ने साफ तौर पर कहा है कि नियम के अनुसार अवैध रुप से रहने वाले रोहिंग्याओं को डिटेंशन सेंटर में रखना चाहिए, लेकिन आज तक केजरीवाल सरकार ने रोहिंग्याओं को रहने वाले स्थान को चिन्हित कर उनके लिए डिटेंशन सेंटर तक घोषित नहीं किया. इसलिए सबको पता है कि केजरीवाल सरकार खुले तौर पर रोहिंग्याओं को संरक्षण दे रही है. इस मामले में आदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल को रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के मामले में सबसे बड़ा पलटूराम बताया है.

Trending news