सिसोदिया-सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को पत्र लिखा, कहा-उम्मीद है आप सकुशल होंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1591299

सिसोदिया-सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को पत्र लिखा, कहा-उम्मीद है आप सकुशल होंगे

Adesh Gupta Letter: दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, भ्रष्टाचार को खत्म करने की नींव पर आपकी पार्टी की राजनीति शुरू हुई थी और अब दो सबसे मजबूत साथी जेल में हैं. उन्होंने केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग की. 

सिसोदिया-सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को पत्र लिखा, कहा-उम्मीद है आप सकुशल होंगे

नई दिल्ली: कथित शराब घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दोनों ही पार्टियों ने सीएम अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग कर चुकी हैं. 

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि भ्रष्टाचार को खत्म करने की नींव पर आपकी और आपकी पार्टी की राजनीति शुरू हुई थी. आज आपकी पार्टी के 2 प्रमुख नेता भ्रष्टाचार के आरोप में ही जेल में हैं. अब आपकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि आप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें. आदेश गुप्ता ने इस बाबत सीएम केजरीवाल को एक पत्र लिखा है.

ये भी पढ़ें : G-20 Summit: गमले चोरी करने के मामले में फेमस YouTuber था शामिल? 1 गिरफ्तार

पत्र के अंश कुछ इस प्रकार हैं-आशा करता हूं आप सकुशल होंगे ! मुझे याद है कि आज से लगभग 10 साल पहले जब प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे जी ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन का जो आंदोलन चलाया था, उसमें आपकी भी मुख्य भूमिका रही थी. उस आंदोलन के मंच से और दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद कई बार दिल्ली की जनता ने आपको कहते सुना है कि हम देश में नई क्रांति लाना चाहते हैं, हम बहुत ईमानदार हैं. हम भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म कर देंगे.

राजनीति बदलने की बात कहकर राजनीति में आने वाले केजरीवाल जी अगर आपने कुछ बदला है तो वो सिर्फ शराब के ठेके खुलने का समय. रोजगार बढ़ने के नाम पर अगर कुछ बढ़ा तो सिर्फ साल में ठेके खुलने के दिन बढ़े। केजरीवाल जी अपने नई शराब नीति लाकर दिल्ली के युवाओं के नशे में झोंक दिया. एक के साथ एक बोतल दारू फ्री बांटकर आपने लाखों परिवारों को बर्बाद करने का काम किया. स्कूलों के बगल में ठेके खुलवाकर अपने बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया.

केजरीवाल जी, आपके इन्हीं कुकृत्यों का परिणाम है कि आज आंदोलन के लगभग 10 वर्ष बाद आप और आपकी आम आदमी पार्टी के नेता एक ऐसे मोड़ पर  आकर रुके हैं जो आपकी कथनी के ठीक विपरीत है. आज आपकी सरकार के नींव के दो स्तंभ, आपके दाएं और बाएं हाथ कहे जाने वाले आपके यार, आपकी सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री दोनों भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं और उनके द्वारा दिए गए इस्तीफे इस बात की पुष्टि करते हैं कि आपकी कथनी और करनी दोनों एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं.

केजरीवाल जी, इतने सब घटनाक्रम के बाद अगर अब भी आप के अंदर जरा सी भी शर्म बची है, अगर आप वाकई स्वयं से ज्यादा दिल्लीवासियों के हित के बारे में सोचते हैं तो मैं आपसे मांग करता हूं कि केजरीवाल जी नैतिकता के आधार पर आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं बचा है, आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

AAP भ्रष्टाचारियों की पार्टी है
वहीं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया-मनमाने तरीके से नई आबकारी नीति को लागू करके केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की छवि धूमिल करने के साथ-साथ बड़े स्तर पर रुपये का हेरफेर भी किया है. मनीष सिसोदिया को लेकर SC की टिप्पणी दर्शाती है कि AAP भ्रष्टाचारियों की पार्टी है. निष्पक्ष जांच हो इसलिए जरूरी है कि केजरीवाल इस्तीफा दें. 

Trending news