Delhi Crime: स्कूली छात्रों के बीच कहासुनी के बाद हुई मारपीट, घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Delhi Crime: स्कूली छात्रों के बीच कहासुनी के बाद हुई मारपीट, घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कक्षा 12वीं पढ़ने वाले छात्र की स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ छात्रों से मारपीट हो गई. इसमें घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

Delhi Crime: स्कूली छात्रों के बीच कहासुनी के बाद हुई मारपीट, घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके से दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां स्कूली छात्रों की आपसी कहासुनी और झगड़े में एक छात्र की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक छात्र के परिजनों ने स्कूल के कुछ छात्रों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के जन कल्याण स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले छात्र की मामूली कहासूनी को लेकर स्कूल के ही छात्रों ने पिटाई कर दी. झगड़े के बाद दोनों बच्चों के बीच समझौता हो गया, लेकिन शनिवार को घायल छात्र की हालत बिगड़ गई. छात्र को इलाज के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए उसे आरएमएल अस्पताल में रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि मारपीट की वजह से लड़के की जान गई है. मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. परिजनों की शिकायत और CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें-  Weather Update: दिल्ली में कड़ाके की ठंड, कोहरा भी नहीं हुआ कम, घर से निकलने से पहले बढ़ें मौसम अपडेट

वहीं इस बारे में उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने बताया कि 54 वर्षीय जितेंदर परिवार के साथ भजनपुरा के गली नंबर 4 में रहते हैं और एक निजी कार्यलय में नौकरी करते हैं. उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी और 17 साल का बेटा, जो जन कल्याण स्कूल भजनपुरा 12वीं कक्षा का छात्र था. 15 दिसंबर को स्कूल से लौटते समय उनके बेटे का स्कूल के छात्रों और कुछ अन्य लोगों के साथ भजनपुरा डी ब्लॉक के गली नंबर 20 में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में उनके बेटे के को शरीर पर गंभीर चोटें आई, लेकिन दोनों पक्षों में बड़ों के हस्तक्षेप के बाद समझौता हो गया. 

घायल लड़के ने पास के एक अस्पातल से प्राथमिक उपचार कराने के बाद घर भेज दिया गया, लेकिन शनिवार सुबह अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी.उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया. जीटीबी अस्पताल से मारपीट की सूचना मिलने के बाद पीड़िता के पिता की शिकायत पर तुरंत मारपीट का मामला दर्ज किया गया. बाद में, आरएमएल अस्पताल से शनिवार को रात 10:30 बजे सूचना मिली कि छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई.डीसीपी ने कहना है कि घटनाओं के क्रम और मौत के सही कारण का पता लगाया जा रहा है. मामले में आगे की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 

Input- Rakesh Kumar

Trending news