Delhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले BJP तैयार, इन मुद्दों पर करेगी AAP पर वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1529520

Delhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले BJP तैयार, इन मुद्दों पर करेगी AAP पर वार

Delhi Assembly Session:  16 जनवरी से दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) के तीन दिवसीय सत्र की शुरुआत होगी, जो 18 जनवरी तक चलेगा. इस दौरान सत्र में जोरदार हंगामे के आसार हैं. 

Delhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले BJP तैयार, इन मुद्दों पर करेगी AAP पर वार

Delhi Assembly Session: 16 जनवरी से दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) के तीन दिवसीय सत्र की शुरुआत होगी. हाल ही में मेयर चुनाव को लेकर हुए हंगामें और AAP सरकार की LG से चल रही टकराव का असर विधानसभा सत्र के दौरान भी देखने को मिलेगा. दिल्ली की सातवीं विधानसभा के सत्र में हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं. 

BJP द्वारा सत्र को बढ़ाने की मांग
BJP द्वारा दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) के तीन दिवसीय सत्र को बढ़ाने और उसमें प्रश्नकाल जोड़ने की मांग की गई थी. इसके साथ ही BJP ने प्रदेश की AAP सरकार को तानाशाह बताते हुए कहा कि वो जनता के सवालों से बचना चाहती है. हालांकि जरूरत पड़ने पर सदन के स्पीकर द्वारा कार्यवाही को बढ़ाया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- BJP Meeting: Delhi में होगी BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, हो सकते हैं कई अहम फैसले

 

दिल्ली में इन दिनों BJP और AAP के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति देखने को मिल रही है. हाल ही में मेयर चुनाव के दौरान हुए हंगामे के बाद दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. तो वहीं अब विधानसभा सत्र के दौरान हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं.

प्रदूषण सहित कई मुद्दों पर AAP को घेरने की तैयारी 
विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी का कहना है कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली को दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर बना दिया है. यह बात WHO कह रहा है, सुप्रीम कोर्ट कह रहा है. 2 दिन पहले जो रिपोर्ट आई है वह रिपोर्ट भी कहती है कि दिल्ली देश का सबसे प्रदूषित शहर है. दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट पूरी तरीके से collapse हो गया है. टूटी सड़कों की वजह दिल्ली में प्रदूषण और ज्यादा बढ़ रहा है.

दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले का आरोप
BJP नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने AAP सरकार पर दिल्ली जल बोर्ड में 58,000 करोड़ रुपये के घोटाले का भी आरोप लगाया. इसके साथ ही डीटीसी में 5000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया. विधूड़ी ने कहा कि नई एक्साइज पॉलिसी से दिल्ली सरकार को 3000 करोड़ का घाटा हुआ है और लगभग 5000 करोड़ का घोटाला हुआ है. दिल्ली सरकार ने स्कूल में जो कच्चे रूम बनाएं हैं, उसमें भी सैकड़ों करोड़ का घोटाला हुआ है. इन सभी मुद्दों को विधानसभा सत्र के दौरान उठाया जाएगा.

 

Trending news