Delhi News: BJP की असरदार वॉशिंग मशीन, जाते ही धुल जाते हैं नेताओं के गंभीर अपराध- जैस्मिन शाह
Advertisement

Delhi News: BJP की असरदार वॉशिंग मशीन, जाते ही धुल जाते हैं नेताओं के गंभीर अपराध- जैस्मिन शाह

Delhi News: AAP नेता जैस्मिन शाह ने कहा कि दस साल में जनता ने देखा है कि कैसे भाजपा ने सबसे असरदार वॉशिंग मशीन का निर्माण किया है. उसमें शरत चंद्र रेड्डी जैसे कारोबारियों को डालो तो झूठे बयान और चुनावी चंदा निकलते हैं.

Delhi News: BJP की असरदार वॉशिंग मशीन, जाते ही धुल जाते हैं नेताओं के गंभीर अपराध- जैस्मिन शाह

Delhi News: दिल्ली आबकारी नीति मामले में CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से लगातार BJP केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है. वहीं दूसरे ओर AAP भी BJP पर हमलावर है. CM केजरीवाल और दिल्ली के मंत्रियों ने ये स्पष्ट कर दिया है कि दिल्ली की सरकार जेल से ही चलेगी. वहीं शरत चंद्र रेड्डी की कंपनी द्वारा BJP को चंदा देने की खबर सामने आने के बाद AAP सहित सभी राजनीतिक पार्टियां BJP पर हमला बोल रही हैं. इस बीच AAP नेता जैस्मिन शाह ने BJP पर 10 सालों में सबसे असरदार वॉशिंग मशीन का निर्माण करने का आरोप लगाया है.  

AAP नेता जैस्मिन शाह ने कहा कि दस साल में जनता ने देखा है कि कैसे भाजपा ने सबसे असरदार वॉशिंग मशीन का निर्माण किया है. उसमें शरत चंद्र रेड्डी जैसे कारोबारियों को डालो तो झूठे बयान और चुनावी चंदा निकलते हैं. तमाम कलंकित नेता, जिन पर गंभीर मुकदमे दर्ज हैं, आतंक तक के मामले हैं उन्हें भी भाजपा अपने खेमे में लाकर क्लीन चिट दे रही है.

ये भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा में BJP को बड़ा झटका, ढाई लाख लोगों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री

NCP के नेता प्रफुल पटेल को भी कल CBI ने एक केस में क्लीन चिट दे दी. जब प्रफुल पटेल 2006-07 में विमान मंत्री थे, तब एयर इंडिया और इंडियन एयर लाइंस का मर्जर हुआ था. तब मंत्रालय ने फैसला लिया था कि एयर इंडिया लीज पर 15 एयरक्राफ्ट लेकर चलाएगी. ये 15 एयरक्राफ्ट पांच साल तक ऐसे ही रखे गए, चलाए ही नहीं गए, क्योंकि पायलट या क्रू मेंबर ही नहीं रखे गए थे. इससे 840 करोड़ का नुकसान सरकारी तिजोरी को हुआ. यह सब CBI की FIR में लिखा गया है. प्रफुल पटेल के एक खास मित्र दीपक तलवार ने इस मामले में लेन देन का काम किया. इस मामले में ED ने मनी लांड्रिंग के मामले में भी केस दर्ज किया. प्रफुल पटेल भी समन किए गए, लेकिन जुलाई 2023 में जब प्रफुल पटेल भाजपा के साथ आ जाते हैं तो एक भी समन नहीं आता है और अब केस बंद कर दिया गया है.

प्रफुल पटेल के खिलाफ एक और केस है, जिसमें इनका अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों से संबंध है, जो 1993 के मुंबई ब्लास्ट में शामिल रहे हैं. इस मामले में ED ने प्रफुल पटेल को समन किया, उनकी प्रॉपर्टी भी अटैच की गई. लेकिन भाजपा के गठबंधन में आने के बाद से इस मामले में भी कोई समन नहीं आया, पूरा केस ठंडे बस्ते में चला गया.

छगन भुजबल के मामले में तो ED ने कोर्ट में यह कह दिया था कि फाइल गुम हो गई है, इसलिए बेल दे दो. दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है, जिसके चार बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया गया है. जबकि डेढ़ साल से चल रही जांच में अब तक कुछ नहीं मिल सका है. भाजपा ने ED, CBI का जैसा राजनीतीकरण किया है, पूरा देश देख रहा है. इन सबका जवाब जनता आगामी लोकसभा चुनाव में देगी.

Trending news