Delhi Accident News: रोहिणी में बस हुई अनियंत्रित, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत
Advertisement

Delhi Accident News: रोहिणी में बस हुई अनियंत्रित, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत

राजधानी दिल्ली के वजीरपुर रिंग रोड पर स्थित बैंक्विट हॉल की लापरवाही हादसे का पात्र बनी. बैंक्विट हॉल में होने वाली विवाह, शादी पार्टी समारोह के आयोजन में आए लोगों द्वारा सड़क पर ही अवैध पार्किंग की जाती है. जिसके चलते सड़क पर कई बार दर्दनाक हादसे हो जाते हैं.

Delhi Accident News: रोहिणी में बस हुई अनियंत्रित, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत

Delhi News: राजधानी दिल्ली के वजीरपुर रिंग रोड पर स्थित बैंक्विट हॉल की लापरवाही हादसे का पात्र बनी. बैंक्विट हॉल में होने वाली विवाह, शादी पार्टी समारोह के आयोजन में आए लोगों द्वारा सड़क पर ही अवैध पार्किंग की जाती है. जिसके चलते सड़क पर कई बार दर्दनाक हादसे हो जाते हैं. दिल्ली पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी इस समस्या पर संज्ञान नहीं लेते हैं. रोहिणी में भी जो दर्दनाक हादसा हुआ और बस के चपेट में सड़क पर अवैध रूप से की गई वाहन पार्किंग हादसे का कारण बनी. 

राजधानी दिल्ली में अब शादी-विवाह समारोह का सीजन चल रहा है .वहीं त्योहारों की भी धूम मची हुई है. ऐसे में लोग मार्केट में खरीदारी करने जाते है तो वहीं बैंक्विट हॉल, बारात घर, कॉमयूटी सेंटर में कई जगह प्रोग्राम में भी जाते हैं, लेकिन बैंक्विट हॉल में पार्किंग ना होने के चलते सड़कों के किनारे अवैध पार्किंग की जाती है और कई बार सड़कों के बीच में गाड़ियां खड़ी होने के चलते बड़े हादसे भी हो जाते हैं. दिल्ली के आउटर रिंग रोड वजीरपुर इलाके में बैंक्विट हॉल के पास अवैध रूप से सड़कों पर खड़ी गाड़ियों के चलते अब बस स्टैंड पर खड़े हुए लोगों को भी बस पकड़ने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर लगी अवैध पार्किंग को हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी या दिल्ली पुलिस के जवान भी यहां मौजूद नहीं है.

ये भी पढ़ें: Good Morning Tips: सुबह उठकर सबसे पहले क्यों देखनी चाहिए हथेली, जानें वजह और महत्व

आपको बता दें कि दिल्ली के रोहिणी इलाके में सड़क पर चल रही डीटीसी बस का बैलेंस डिस्कनेक्ट हुआ और सड़क पर लगाई गई अवैध बाइक व कार बस की चपेट में आए. इसमें एक शख्स की हादसे में मौत भी हो गई. अक्सर सड़क पर अवैध पार्किंग होने के चलते ही सड़क पर दर्दनाक हादसे होते हैं. कई बार लोगों की हादसों में जान भी चली जाती है, लेकिन ट्रैफिक पुलिस व दिल्ली पुलिस का ढीला रवैया इस कदर होता है कि सब कुछ जानते हुए भी सड़क पर अवैध रूप से लगाए जाने वाली पार्किंग पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती. वह बैंक्विट हॉल, फार्म हाउस या कम्युनिटी सेंटर के बाहर सड़क पर पार्किंग होने के चलते लापरवाही बरती जाती है. उस पर भी दिल्ली पुलिस चुप्पी थामे बैठी होती है.

Input: नीरज शर्मा

Trending news