Delhi News: AAP का बड़ा दावा, 15 दिनों में कई और विपक्षी पार्टी के खाते फ्रिज करेगी BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113782

Delhi News: AAP का बड़ा दावा, 15 दिनों में कई और विपक्षी पार्टी के खाते फ्रिज करेगी BJP

Saurabh Bhardwaj News:सौरभ भारद्वाजदा ने कहा कि दावा कर सकते हैं कि अगले 15 दिनों में मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लगने से पहले और भी पार्टियों का अकाउंट फ्रीज होगा. बीजेपी की ये नई साजिश है. ताकि विपक्षी पार्टियां चुनाव ना लड़ सके.

Delhi News: AAP का बड़ा दावा, 15 दिनों में कई और विपक्षी पार्टी के खाते फ्रिज करेगी BJP

Delhi News: आम आदमी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री और ग्रेटर कैलाश के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी के विपक्षी नेताओं के बैंक अकाउंट फ्रीज करने को लेकर आप मंत्री ने बयान दिया है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि चुनाव की अब कभी भी घोषणा हो सकती है. तो उससे पहले बीजेपी अब विपक्षी पार्टियों का अकाउंट फ्रीज करने लगी है. आज कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज कर दिया है. कल ही सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बोंड को गैरकानूनी घोषित किया है और सबको पता है कि इस इलेक्टोरल बॉड का सबसे बड़ा फायदा जिसके हुआ है वो बीजेपी है. बीजेपी को जानकारी देनी चाहिए कि कौन-कौनसी कंपनी है, जिन्होंने बीजेपी को चंदा दिया. बीजेपी ने इन कॉर्पोरेट घरानों को खूब फायदा भी पंहुचाया.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और यूथ कांग्रेस के बैंक खाते को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है. कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है और ये लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. चुनाव से पहले मुख्य विपक्षी पार्टी के खाते को सील करना सही नहीं है. कल ही सुप्रीम कोर्ट ने E-बॉन्ड को लेकर जो बात कही उससे साफ हो जाता है कैसे बीजेपी को एकतरफा चंदे दिए जा रहे है.

ये भी पढ़ें: अगर कोई TTE से टिकट दिलाने की करे बात तो हो जाएं सावधान, लूट लेंगे मोबाइल और सामान

पहले ED-CBI के नोटिस पार्टियों को भेजे जाते हैं. विपक्ष की पार्टी को डराया धमकाया जाता है. अब ये दूसरा कदम है विपक्षी पार्टियों को रोकने के लिये उनका पैसा भी फ्रीज करने की कोशिश कर रहे है. हम ये दावा कर सकते हैं कि अगले 15 दिनों में मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लगने से पहले और भी पार्टियों का अकाउंट फ्रीज होगा. बीजेपी की ये नई साज़िश है. ताकि विपक्षी पार्टियां चुनाव ना लड़ सके.

इस मामले में आतिशी ने कहा कि ED, CBI, IT के मार्फत विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है और अब विपक्ष की पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए जो पैसे है उसे फ्रिज किया जा रहा है. मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले कई और विपक्ष की पार्टी के खाते को फ्रिज किया जाएगा.

Trending news