Delhi News: AAP ने उपराज्यपाल पर सैलरी लेकर काम न करने का लगाया आरोप, कहा- खत्म होना चाहिए LG का पद
Advertisement

Delhi News: AAP ने उपराज्यपाल पर सैलरी लेकर काम न करने का लगाया आरोप, कहा- खत्म होना चाहिए LG का पद

Delhi News: उपराज्यपाल द्वारा दिल्ली की जनता को मुफ्तखोर कहे जाने पर AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने LG पर निशाना साधा है, साथ ही सैलरी लेकर काम नहीं करने का भी आरोप लगाया है. 

Delhi News: AAP ने उपराज्यपाल पर सैलरी लेकर काम न करने का लगाया आरोप, कहा- खत्म होना चाहिए LG का पद

Delhi News: AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने एक बार फिर LG वीके सक्सेना पर निशाना साधा है. LG द्वारा दिल्ली की जनता को मुफ्तखोर कहे जाने पर प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि अगर दिल्ली की जनता मुफ्तखोर है तो एलजी को मुफ्त में मिला बंगला, बिजली, गाड़ी, नौकर-चाकर और सैलरी, साथ ही दिल्ली सब कुछ छोड़ देना चाहिए. इसके साथ ही प्रियंका ने दिल्ली में LG का पद खत्म करने की भी बात कही.

प्रियंका कक्कड़ ने पेश किया टैक्स का लेखा-जोखा
प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि LG ने पहले कहा कि दिल्ली के लोगों में Sense of Belonging नहीं है और अब जनता को मुफ्तखोर बता रहे हैं, जबकि दिल्ली की जनता सबसे ज्यादा मेहनती है. इसके साथ ही पिछले वित्त वर्ष में टैक्स के बारे में जानकारी साझा करते हुए प्रियंका ने कहा कि 1.75 Lakh Crore रुपये का टैक्स दिल्ली में इकट्ठा किया गया. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, आतिशी को मिला वित्त, रेवेन्यू और प्लानिंग डिपार्टमेंट

LG के खर्चों का हिसाब
दिल्ली के लोगों को मिल रही मुफ्त बिजली के मामले में प्रियंका ने LG पर तंज कसते हुए कहा कि 'LG को अगर बिजली Subsidy से इतनी दिक्कत है तो सबसे पहले जनता के Tax से मिल रही 3-4 हजार यूनिट मुफ्त बिजली, घर में नौकर-चाकर,सरकारी गाड़ी को भी छोड़ देना चाहिए. उन्हें दिल्ली में इसलिए नहीं रखा गया है कि वो यहां के लोगों का ही अपमान करें.' इसके साथ ही प्रियंका ने LG पर सैलरी लेकर कोई भी काम नहीं करने का आरो लगाया और कहा कि दिल्ली में LG का पद ही खत्म कर देना चाहिए. 

कानून व्यवस्था को सुधारने में LG नाकाम  
प्रियंका कक्कड़ ने कहा दिल्ली में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है. एलजी कानून व्यवस्था सुधारने में पूरी तरह से नाकाम है, हमने दिल्ली में बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का काम किया, हमने स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर काम करके दिखाया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद को जो भी जिम्मेदारी मिली उन्होंने उस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाया है. इसलिए अगर एलजी और केंद्र सरकार से दिल्ली की कानून व्यवस्था नहीं सुधर रही है तो वह दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को इसकी जिम्मेदारी दें. वह दिल्ली वासियों को बेहतर कानून व्यवस्था मुहैया करा कर दिखाएंगे.

Trending news