हाईटेंशन टावर से उतरकर पार्षद ने लगाया गंभीर आरोप, बोले- AAP को समझता था अच्छी पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1439695

हाईटेंशन टावर से उतरकर पार्षद ने लगाया गंभीर आरोप, बोले- AAP को समझता था अच्छी पार्टी

आम आदमी पार्टी से टिकट न मिलने से नाराज निवर्तमान पार्षद हसीब उल हसन का कहना है AAP नेताओं ने MCD चुनाव के लिए करोड़ों में टिकट बेचे हैं. जिसके पास पैसा है, उसे टिकट मिला है. 

हाईटेंशन टावर से उतरकर पार्षद ने लगाया गंभीर आरोप, बोले- AAP को समझता था अच्छी पार्टी

नई दिल्ली : राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके में सुबह से चल रहा रहा हाई वोल्टेज ड्रामा उस समय खत्म हो गया, जब बिजली के टावर पर चढ़े निवर्तमान मनोनीत निगम पार्षद हसीब उल हसन उतर आए. आम आदमी पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने से नाराज होकर वह टावर पर चढ़ गए थे. उतरने के बाद हसीब उल हसन ने जी मीडिया का आभार जताते हुए कहा कि यह जीत मीडिया की जीत है, भारतीय लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की जीत है.

हसीब ने आरोप लगाया था आम आदमी पार्टी ने उनसे सभी जरूरी ओरिजनल दस्तावेज जमा करवा लिए, लेकिन निगम चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया. उनका मानना है लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का सभी को हक है. वह भी चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने साजिश के तहत उनके ओरिजिनल डॉक्युमेंट नहीं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें :  MCD Election: परिवारवाद की नीति पर AAP, विधायकों के परिवार वालों को दिया टिकट

हसीब उल हसन वही पार्षद हैं, जिन्होंने नाले में उतरकर गंदगी साफ की थी और इसके बाद लोगों ने दूध से उनका अभिषेक किया था. यूं कहें कि वह नायक फिल्म के अनिल कपूर की भूमिका में नजर आए थे. ओरिजिनल डॉक्यूमेंट वापस नहीं मिलने से नाराज होकर हसीब टावर पर चढ़ गए थे. कई घंटे तक पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने हसीब को समझाने को कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानें.

जिलाध्यक्ष का किया मुंह काला
लगभग 3 घंटे बाद AAP के जिलाध्यक्ष डॉ. आचार्य जब हसीब के ओरिजिनल कागजात लेकर घटनास्थल पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने AAP के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जिलाध्यक्ष को वहां से निकाला. इस दौरान एक नाराज कार्यकर्ता ने जिलाध्यक्ष के मुंह पर कालिख पोत दी. ACP ने उनसे कागज लिए और टावर पर चढ़कर हसीब को सौंपे, इसके बाद दमकल की सीढ़ियां लगाकर उन्हें उतारा. हसीब ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए.

जिसके पास पैसा, उसे टिकट मिला
उन्होंने कहा कि AAP नेताओं ने MCD चुनाव के लिए करोड़ों में टिकट बेचे हैं. जिसके पास पैसा है, उसे टिकट मिला है. मुझे दुर्गेश पाठक ने कहा था तीन दिन पहले कागज जमा करवाओ. तुम्हारा नाम लिस्ट में है. मैं आम आदमी पार्टी को अच्छी पार्टी समझता था, लेकिन ये आतिशी सिंह, दुर्गेश पाठक और संजय सिंह ने गड़बड़ की है. पैसा लिया गया है.उन्होंने आरोप लगाया कि उनके कागज इसलिए नहीं दे रहे थे कि कहीं मैं नॉमिनेशन फाइल न कर दूं. हसीब उल हसन ने कहा कि वह कल नामांकन करेंगे. किस वार्ड से लड़ेंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जैसा लोग चाहेंगे. 

Trending news