12 साल के बच्चे से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, 12 दिन बाद मासूम ने तोड़ा दम
Advertisement

12 साल के बच्चे से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, 12 दिन बाद मासूम ने तोड़ा दम

18 सितंबर को दिल्ली में 12 साल के लड़के के साथ 3 लोगों ने सामूहिक बलात्कार कर उसके निजी अंगों में एक रॉड डाल दी थी. पिछले 12 दिनों से उसका LNJP अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गई. 

12 साल के बच्चे से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, 12 दिन बाद मासूम ने तोड़ा दम

नई दिल्ली: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 18 सितंबर को एक 12 साल के लड़के के साथ 3 लड़कों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 12 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे बच्चे ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित लड़के की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि 18 सिंतबर को 4 लोगों ने उनके बेटे के साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसके निजी अंगों में एक रॉड भी डाली और डंडों से बेरहमी से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए. शिकायत के बाद पुलिस ने अप्राकृतिक यौन शोषण और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार हैं. 

12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी: दिल्ली में बदमाशों ने कुकर्म किया, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

 

सभी आरोपी बच्चे के पड़ोसी
बच्चे के साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौन शोषण करने वाले सभी आरोपी उसके पड़ोसी हैं, वो सीलमपुर झुग्गी के निवासी हैं और 18 साल से कम उम्र के हैं. तीनों आरोपियों ने सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया था और उसके बाद डंडे से पीटते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी.   

लगातार बिगड़ रही थी हालात
बच्चे को इलाज के लिए LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालात बिगड़ती जा रही थी. उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था, चोट की वजह से बच्चे को सेप्सिस हो गया था. यह एक ऐसी गंभीर स्थिति है, जिसकी वजह से जान बचना मुश्किल होता है. डॉक्टरों के द्वारा लगातार बच्चे को बचाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन 12 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद भी उसकी जान नहीं बच सकी. आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

DCW अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने की कड़ी सजा की मांग  

 

Trending news