राजनाथ सिंह आज गांव कुलाना में करेंगे महाराजा पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति का अनावरण
Advertisement

राजनाथ सिंह आज गांव कुलाना में करेंगे महाराजा पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति का अनावरण

हरियाणा  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में अपने शूरवीरों व महापुरुषों की गौरवगाथाओं को जिंदा बनाए रखने की मुहिम चल रही है. 

राजनाथ सिंह आज गांव कुलाना में करेंगे महाराजा पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति का अनावरण

झज्जर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में बादली हलके के गांव कुलाना में हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान की भव्य मूर्ति का अनावरण करेंगे. हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि अनावरण समारोह को लेकर पूरे क्षेत्र में उमंग व उत्साह का माहौल है. क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की सरदारी ढोल नगाड़ों के साथ कुलाना जनसभा में पहुंचकर अपने नेताओं का जोरदार अभिनंदन करेगी और उनके विचार सुनेगी.

ये भी पढ़ें : Delhi MCD Election 2022 : AAP ने बॉबी किन्नर को दिया टिकट, इस वार्ड से देंगे BJP प्रत्याशी को टक्कर

धनखड़ ने कहा कि मूर्ति अनावरण समारोह रविवार को सुबह 10 बजे से शुरू होगा. महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा के अनावरण के अनेक जनप्रतिनिधि, छत्तीस बिरादरी की सरदारी सहित क्षेत्र से हजारों लोग साक्षी बनेंगे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में अपने शूरवीरों व महापुरुषों की गौरवगाथाओं को जिंदा बनाए रखने की मुहिम चल रही है. अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा गांव पाटोदा में स्थापित की गई और अब कुलाना चौक पर हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का अनावरण हो रहा है.

इन शूरवीरों की प्रतिमाओं से हर क्षेत्रवासी का गौरव बढ़ेगा और युवाओं को देश भक्ति की प्रेरणा मिलती रहेगी. धनखड़ ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में हर वीर सेनानी का गौरवशाली इतिहास पब्लिक डोमेन में लाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं.

Trending news