चुनाव से पहले ही इस दिग्गज नेता ने बता दिया कौन बनेगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष?
Advertisement

चुनाव से पहले ही इस दिग्गज नेता ने बता दिया कौन बनेगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष?

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे हमारे वरिष्ठ नेता हैं. संगठन में उनको सब जानते हैं. वो नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं. सभी को साथ लेकर चलते हैं. उनका अध्यक्ष पद पर चुना जाना लगभग तय है. 

चुनाव से पहले ही इस दिग्गज नेता ने बता दिया कौन बनेगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष?

नई दिल्ली: कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए तीन दावेदारों ने अपने नामांकन भर दिए हैं. इनमें शशि थरूर, झारखंड के कांग्रेस लीडर केएन त्रिपाठी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपना नामांकन दाखिल किया है. कल तक दिग्विजय सिंह भी दावेदारी की बात कर रहे थे, लेकिन ऐनवक्त वो रेस बाहर हो गए. दिग्विजय सिंह ने गांधी परिवार से वफादारी का नाम लेते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में बैठने की बात कही है. खड़गे को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और भूपिंदर हुड्डा ने समर्थन दिया है. राजनीतिक मामले के जानकार मानते हैं खड़गे ही अध्यक्ष होंगे. 

इस मौके पर कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रस्तावक के तौर पर मैंने और भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी ने भी नाम दिया है. दीपेंद्र ने कहा कि खड़गे बड़े व्यक्तित्व के नेता हैं, 50 साल से लगातार काम कर रहे हैं. अब यह लगभग तय हो चुका है कि खड़गे साहब के नाम पर सहमति बन गई है. उनके लंबे अनुभव का कांग्रेस का राष्ट्रीय स्तर पर फायदा होगा.

हरियाणा के इस जिले में कांग्रेस को तगड़ा झटका, देवेंद्र चावला ने थामा बीजेपी का दामन

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र ने हरियाणा के मुद्दों कहा कि जनता तो 2019 में ही इस बीजेपी सरकार को नहीं लाना चाहती थी, लेकिन कुछ लोग धोखे से सरकार में आ गए. मैं पूरे हरियाणा में घूमता हूं और साफतौर पर हम बदलाव देख सकते हैं, जो अगले चुनाव में आना तय है.

अशोक तंवर का दावा, 7 साल पहले बता दिया था कांग्रेस के साथ क्या कर रही BJP

वहीं हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी पर भी निशाना साधा. सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी में क्या कुछ चल रहा है? वह जनता के सामने है. इनके विद्यायक और कार्यकर्ता भी इनका साथ छोड़ कर जा रहे हैं. ये ज्यादा दिन तक चलेगा नहीं. इन्हों पूरे हरियाणा की जनता को धोखा दिया है. 

Trending news