Haryana News: राम मंदिर की राजनीति से दीपेंद्र हुड्‌डा का इनकार, कहा- हम सब उनकी संतान, मंदिर जाने की भी जताई इच्छा
Advertisement

Haryana News: राम मंदिर की राजनीति से दीपेंद्र हुड्‌डा का इनकार, कहा- हम सब उनकी संतान, मंदिर जाने की भी जताई इच्छा

Haryana News: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि भाजपा भगवान श्रीराम को राजनीतिक परिधि में न बांधे. भगवान में हम सबकी आस्था है और खुशी है कि मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है, हम भी मंदिर में जाएंगे. 

Haryana News: राम मंदिर की राजनीति से दीपेंद्र हुड्‌डा का इनकार, कहा-  हम सब उनकी संतान, मंदिर जाने की भी जताई इच्छा

Haryana News: हरियाणा में सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. आज जेपी नड्डा ने हरियाणा के पंचकूला में रोड शो किया तो वहीं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा भी करनाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की BJP-JJP सरकार को आड़े हाथों लिया और लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर विधानसभा चुनाव में भी जीत का दावा किया. 

करनाल पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही आज हरियाणा में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर भी तंज कसा. हुड्डा ने कहा कि नड्डा जिस प्रदेश से आते हैं वहां पर भी कांग्रेस का सरकार है और हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. इस दौरान हुड्डा ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने का भी दावा किया. 

ED की रेड के सवाल पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि देश के अंदर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग की बातें पहले भी सामने आती रही हैं. जनता भी यह मानती है कि ED जैसी जांच एजेंसियों का सरकार द्वारा दुरूपयोग किया जाता है और जांच में क्या कुछ सामने आता है वह देखने वाली बात है. इस दौरान उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार के घर पर हुई ED की रेड के बारे में बात करते हुए कहा कि ED को रेड में कुछ भी नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: चित्रा सरवारा के कांग्रेस ज्वाइन करने पर विज ने ली चुटकी, कहा- फर्क नहीं पड़ता

राम मंदिर के सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राम मंदिर को लेकर हमें भी खुशी है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, इसको लेकर हमारा स्टैंड स्पष्ट है. हमेशा से ही यह  कांग्रेस का मुद्दा रहा है. राजीव गांधी के समय में बाबरी मस्जिद के दरवाजे खोलने के बाद पूजा अर्चना की गई थी. भगवान श्रीराम किसी एक के नहीं बल्कि हमारे आराध्य देव हैं और हम राम की संतान हैं. राम मंदिर का मुद्दा कोई मुद्दा नहीं हो सकता, राम की किसी संतान को रोजगार मिले, यह मुद्दा हो सकता है.

भगवान श्रीराम किसी एक दल के भगवान नहीं हैं. पिछले चुनावों में 40 करोड़ मत बीजेपी को मिले और कांग्रेस को भी 25 करोड़ मत तो मिले ही होंगे. भगवान राम 140 करोड़ लोगों के भगवान है, वह किसी पार्टी के नहीं हैं. राम हर पृथ्वीवासी के आराध्य देव हैं. भाजपा भगवान श्रीराम को राजनीतिक परिधि में न बांधे. भगवान में हम सबकी आस्था है और खुशी है कि मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है, हम भी मंदिर में जाएंगे. हरियाणा की संस्कृति है कि जहां सुबह की शुरुआत ही राम-राम से होती है.

इस दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पिछले साल पांच राज्यों में चुनाव हुए, जहां चार करोड़ 31 लाख वोट भाजपा के खाते में गए और तीन करोड़ 90 लाख वोट कांग्रेस के खाते में आईं. क्या भाजपा उन तीन करोड़ 90 लाख लोगों को यह कहना चाहती है कि भगवान श्रीराम उनके नहीं हैं.

SRK और हुड्डा के अलग अलग कार्यक्रमों को लेकर दीपेंद्र ने कहा कि इस तरह के सवाल पूछना मीडिया की मजबूरी है और BJP द्वारा फैलाए गए प्रश्नों को मीडिया पूछ रही है. बीजेपी-जेजेपी में भी गुटबाजी है. बीजेपी का नेता कुछ और कहता है और जेजेपी का नेता कुछ ओर बताता है. आज तक क्यों CMO और अनिज विज के बीच में बातचीत नहीं हुई. जहां पर जेजेपी के कार्यक्रम होते है वहां पर बीजेपी के विधायक ही नहीं पहुंचते. भाजपा में अलग गुटबाजी है और जजपा में अलग गुटबाजी है, लेकिन कांग्रेस एकजुट है और एकजुटता से ही चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी.

Input- Kamarjeet Singh

 

Trending news