सोनीपत में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

सोनीपत में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

सोनीपत में आज सुबह एक हत्या का मामला सामने आया, जहां के बाहर सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. 

 

सोनीपत में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के गांव बड़ौली में घर के बाहर चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. सुबह परिजन जब बुजुर्ग को उठाने पहुंचे तो हत्या का पता लगा. बहालगढ़ थाना पुलिस हत्या की वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए जुट गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: कुत्ते को लेकर कांग्रेसी सांसद और IAS की पत्नी में जंग, जानें क्या है पूरा मामला?

 

सूचना मिलते ही बहालगढ़ थाना प्रभारी व सीआईए-2 प्रभारी अपनी टीमों के साथ गांव में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. अभी परिजनों ने फिलहाल किसी पर संदेह नहीं जताया है. गांव बड़ौली निवासी महेंद्र (65) गुरुवार रात को घर के बाहर चौपाल के पास चारपाई डालकर सो गए थे. 

महेंद्र अक्सर घर के बरामदे या बाहर ही सोते थे. खासकर गर्मी का मौसम आते ही वह चारपाई घर के बाहर डाल लेते थे. शुक्रवार को जब वह सुबह नहीं उठे तो परिजन उन्हें उठाने के लिए पहुंचे. तब परिजनों ने देखा कि उनके पेट में धारदार हथियार से वार करके उनकी हत्या की गई है, जिस पर परिजनों ने शोर मचा दिया. उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. सूचना के बाद बहालगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत व सीआईए-2 प्रभारी अजय धनखड़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बहालगढ़ थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि बुजुर्ग के पेट में चाकू से वार किए गए हैं. पुलिस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है.

Trending news