Panipat: किशनपुरा थाने से 1 मिनट की दूरी पर दूसरी बार ATM उखाड़ ले गए चोर
Advertisement

Panipat: किशनपुरा थाने से 1 मिनट की दूरी पर दूसरी बार ATM उखाड़ ले गए चोर

पानीपत के गोहाना रोड स्थित किशनपुरा चौकी से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर बदमाशों ने एक बार फिर से एटीएम उखाड़ने की वारदात को अंजाम दिया है. घटना बीती रात लगभग 3:30 बजे की है.

Panipat: किशनपुरा थाने से 1 मिनट की दूरी पर दूसरी बार ATM उखाड़ ले गए चोर

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत के गोहाना रोड स्थित किशनपुरा चौकी से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर बदमाशों ने एक बार फिर से एटीएम उखाड़ने की वारदात को अंजाम दिया है. घटना बीती रात लगभग 3:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि एटीएम उखाड़ने के बाद बदमाश उसको गाड़ी में डालकर फरार हो गए.

एक जगह पर दूसरी बार ATM की चोरी
घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि एटीएम में कितना कैश था. बता दें कि लगभग 5 महीने पहले भी इसी जगह से बदमाशों के एटीएम उखाड़ने का मामला सामने आया था, जिसके बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. अब फिर से बदमाशों ने उसी जगह से एटीएम उखाड़कर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें: चपरासी ने किया 11 साल की छात्रा से दुष्कर्म, प्रिंसिपल ने दी बच्ची को स्कूल से निकालने की धमकी

 

एटीएम के पड़ोस में ही जिम में आने वाले एक युवक ने बताया कि वह हर रोज जिम करने के लिए आते हैं. रोज की तरह आज सुबह 5:00 बजे जब वहां पहुंचे तो देखा कि एटीएम अपनी जगह पर नहीं है और उसे उखाड़ा गया है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी एक बार बदमाशों द्वारा एटीएम उखाड़ लिया गया था. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news