शाही परिवार के नाम पर होटल को लगाया लाखों का चूना, चांदी के बर्तन समेत अन्य सामान लेकर फरार
Advertisement

शाही परिवार के नाम पर होटल को लगाया लाखों का चूना, चांदी के बर्तन समेत अन्य सामान लेकर फरार

इन दिनों दिल्ली पुलिस एक ऐसे चोर की तलाश में है, जिसने खुद को अरब अमीरात का निवासी और अबू धाबी के शाही परिवार का कर्मचारी बताकर दिल्ली के एस नामी होटल में धोखाधड़ी की. जानें क्या है पूरा मामला...

शाही परिवार के नाम पर होटल को लगाया लाखों का चूना, चांदी के बर्तन समेत अन्य सामान लेकर फरार

ऋषभ गोयल/नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस इन दिनों एक ऐसे व्यक्ति की तलाश में है, जिसने खुद को संयुक्त अरब अमीरात का निवासी और अबू धाबी के शाही परिवार का कर्मचारी बताकर दिल्ली के लीला पैलेस होटल में कथित रूप से धोखाधड़ी की. आरोपी चार महीने से अधिक समय तक होटल में रहकर लाखों रुपये का बिल बिना चुकाए भाग गया.

पुलिस ने आरोपी की पहचान मोहम्मद शरीफ के रूप में की है, आरोपी के खिलाफ जालसाजी और चोरी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, शरीफ पिछले साल 1 अगस्त से 20 नवंबर तक होटल लीला में रुका था और बिना किसी को बताए चला गया, उसने होटल के कमरे से चांदी के बर्तन और अन्य सामान भी चोरी कर साथ ले गया.

ये भी पढ़ेंसिरसा गैंगवार के बाद आरोपी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- बाकी को भी जल्द मारूंगा

उस पर होटल का 23-24 लाख रुपये बकाया है. होटल प्रबंधन की शिकायत पर शनिवार को शरीफ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. शिकायतकर्ता के अनुसार, शरीफ ने होटल अधिकारियों को बताया कि वह संयुक्त अरब अमीरात में रहता था और अबू धाबी के शाही परिवार के सदस्य शेख फलाह बिन जायद अल नाहयान के ऑफिस में काम करता था.

पुलिस ने कहा कि उसने एक फर्जी बिजनेस कार्ड, यूएई रेजिडेंट कार्ड और अन्य दस्तावेज पेश किए, जिनकी अब जांच की जा रही है. शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी महीनों तक होटल के कमरा नंबर 427 में रहा और 20 नवंबर, 2022 को होटल से कीमती सामान के साथ भाग गया, आरोपी ने होटल के कर्मचारियों से कहा कि वह शेख के साथ व्यक्तिगत रूप से काम करता है. वो कुछ आधिकारिक काम के लिए भारत आया है. वह कर्मचारियों से यूएई में अपने काम और जीवन के बारे में बताता था.

ये भी पढ़ें: रेप पीड़िता युवती ने मृत बच्ची को दिया जन्म, फैक्ट्री ठेकेदार ने किया था दुष्कर्म

शिकायत के मुताबिक, कमरे और अन्य सुविधाओं का कुल बिल 35 लाख तक हुआ था जिसमें उसने लगभग 11.5 लाख रुपये दिए थे, लेकिन बाकी पैसा दिए बिना ही वो भाग गया पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि उसके ID कार्ड नकली हों, आरोपी ने होटल स्टाफ को एक 20 लाख का चेक भी दिया, जिसकी आखिरी तारीख 20 नवंबर थी, लेकिन उसी दिन वो अपने कमरे से चांदी के बर्तन और मोती की ट्रे और अन्य सामान लेकर भाग गया.

 

Trending news