Ambala News: निगम ने प्रॉपर्टी आईडी ठीक कराने के लिए लगाया दो दिन का कैंप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2137505

Ambala News: निगम ने प्रॉपर्टी आईडी ठीक कराने के लिए लगाया दो दिन का कैंप

Haryana News: नगर निगम अंबाला आयुक्त संगीता तेतरवाल ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए नगर निगम अंबाला में प्रॉपर्टी आई डी की त्रुटियों के लेकर दो दिवसीय कैंप का आयोजन करवाया है. 

Ambala News: निगम ने प्रॉपर्टी आईडी ठीक कराने के लिए लगाया दो दिन का कैंप

Ambala News: अंबाला नगर निगम के गले की फांस बनी प्रोपर्टी आईडी को ठीक करने के लिए 2 दिन का कैंप लगाया है. इसके माध्यम से लोग अपनी प्रॉपर्टी आईडी ठीक करा सकते हैं.  वहीं आज कैंप के पहले दिन काफी संख्या में लोग अपनी समस्या को लेकर नगर निगम पहुंचे हैं और अपनी प्रॉपर्टी आईडी की त्रुटियों को ठिक करवा रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि पहले उन्हें ठिक करवाने के लिए निगम के चक्कर काट रहे थे, लेकिन  अबव कैंप से उनके सारी समस्याओं का हल हो जाएगा. 

अंबाला के लोगों को हो रही थी परेशानी 
नगर निगम के गले की फांस बनी प्रोपर्टी आईडी में त्रुटियों को नगर निगम अब कैंप लगाकर ठीक करने का काम कर रहा है. प्रॉपर्टी आईडी में त्रुटियों को लेकर आम जनता को बार-बार निगम के चक्कर काटने पड़ रहे थे, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. नगर निगम अंबाला आयुक्त संगीता तेतरवाल ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए नगर निगम अंबाला में प्रॉपर्टी आई डी की त्रुटियों के लेकर दो दिवसीय कैंप का आयोजन करवाया है. 

ये भी पढ़ें- गड्ढे में गिरने से व्यक्ति की हुई मौत,AAP विधायक ने पीड़ित परिवार को दिया ये आश्वासन

दो दिन से चल रहा कैंप 
नगर निगम में बैठे अधिकारियों ने बताया कि जिस भी व्यक्ति की प्रॉपर्टी आईडी में कोई गलती है तो वो इस कैंप में आकर ठीक करवा सकता है. उन्होंने यह भी बताया कि कैंप दो दिन तक चलेगा, जिसमे उनकी इससे जुड़ी सभी समस्याओं का निदान किया जाएगा. कैंप की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग निगम पहुंचे  हैं और अपनी प्रोपर्टी आईडी ठीक करवाने का काम किर रहे हैं.  वहीं लोगों का कहना है की नगर निगम द्वारा जो कैंप लगाया गया है वो एक अच्छी पहल है. हमारी आइडी में जो भी दिक्कत थी उसे ठीक कर दिया गया है.

Input- AMAN.KAPOOR

Trending news