कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर IMA अलर्ट, जारी की ये एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1496660

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर IMA अलर्ट, जारी की ये एडवाइजरी

दुनियाभर में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं. वहीं चीन में हालात बहुत ही ज्यादा खराब हो चुके हैं, जिसको लेकर भारत में भी बैठकों का दौर शुरू हो गया है.

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर IMA अलर्ट, जारी की ये एडवाइजरी

बलराम पांडे/पीयूष गौड़/नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत में भी अब इसे गंभीरता से लेते हुए बैठकों का दौर शुरू हो गया है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आज उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन करते हुए कोविड-19 केस के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग और टेस्टिंग और वैक्सीनेशन बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं. वहीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA)  ने कोविड के नए वेरिएंट को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है. 

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में दूषित पानी बन रहा मुसिबत, अधिकारी बरत रहे लापरवाही, NGT करेगा कार्रवाई

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने सरकारों से भी अपील की है कि 2021 के मद्देनजर ऑक्सीजन, बेड और मेडिसिन को लेकर अभी से ही दिशानिर्देश जारी करें, ताकि इस नए वैरिएंट से डटकर मुकाबला किया जा सके, साथ ही IMA की लोगों से अपील है कि तत्काल प्रभाव से कोरोना एडवाइजरी का पालन करें यानी दो गज की दूरी मास्क है जरूरी जैसे निर्देशों का पालन करें.

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने लोगों से अपील की कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क जरूर लगाएं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. साथ ही समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करें या फिर साबुन से धोएं. साथ ही विदेश यात्रा से बचें. वहीं पार्टी और शादी ब्याह में उमड़ रही भीड़ से भी बचने की सलाह दी है. साथ ही जुखाम खांसी नजला होने पर तत्काल डॉक्टरों से संपर्क करने की अपील की है.

Trending news