Hema Malini Remark: चुनाव आयोग ने रणदीप सुरजेवाला से मांगा जवाब, महिलाओं के अपमान का मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2196855

Hema Malini Remark: चुनाव आयोग ने रणदीप सुरजेवाला से मांगा जवाब, महिलाओं के अपमान का मामला

EC Notice: सुरजेवाला का वीडियो देखने के बाद चुनाव आयोग ने कहा कि हेमा मालिनी पर किया गया कमेंट अशोभनीय, अभद्र और असभ्य है. इससे न केवल हेमा मालिनी का बहुत अपमान हुआ, बल्कि बतौर सांसद उनके पद का भी अनादर हुआ है. 

Hema Malini Remark: चुनाव आयोग ने रणदीप सुरजेवाला से मांगा जवाब, महिलाओं के अपमान का मामला

EC Notice To Congress Leader: भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ विवादित टिप्पणी मामले में चुनाव आयोग ने मंगलवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को कारण बताओ नोटिस जारी किया. हालांकि विवाद बढ़ने पर सुरजेवाला ने सफायी देते हुए कहा था कि भाजपा की आईटी सेल पर उनके वीडियो को तोड़-मरोड़कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुरजे वाला ने कहा था कि जैसा दिखाया गया वैसा उन्होंने नहीं कहा था. उन्होंने कहा था कि हम हेमा मालिनी जी का बहुत सम्मान करते हैं, जिन्होंने धर्मेंद्र जी से शादी की है. वह हमारी बहू हैं. 

दरअसल एक वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को घेर लिया था. इस वीडियो में सुरजेवाला को यह कहते हुए दिखाया गया है कि लोग अपने विधायकों/सांसदों को क्यों चुनते हैं, ताकि वे जनता की आवाज उठा सकें. यह हेमा मालिनी की तरह नहीं है, जिन्हें चाटने के लिए चुना गया. सुरजेवाला ने भाजपा आईटी सेल पर क्लिप को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया है. 

सुरजेवाला की कथित टिप्पणी पर हेमा मालिनी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस हमेशा लोकप्रिय लोगों को निशाना बनाती है, क्योंकि अलोकप्रिय लोगों को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. सुरजेवाला को पीएम नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए. 

सुरजेवाला का वीडियो देखने के बाद चुनाव आयोग ने कहा कि हेमा मालिनी पर किया गया कमेंट अशोभनीय, अभद्र और असभ्य है. इससे न केवल हेमा मालिनी का बहुत अपमान हुआ, बल्कि बतौर सांसद उनके पद का भी अनादर हुआ है. सुरजेवाला के इस बयान से महिला विधायकों, सभी राजनीतिक दलों और सार्वजनिक जीवन से जुड़ी महिलाओं और सामान्य तौर पर सभी महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचता है. कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन को संबोधित इस नोटिस में आयोह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपके स्तर पर इसे पार्टी के संज्ञान में लाने के बावजूद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रचारक अब  भी ऐसी बातें कर रहे हैं जो महिलाओं के सम्मान और गरिमा के खिलाफ हैं 

 

Trending news