Haryana: CM साहब हमें माफ कर दो, हमने आपको बहुत झेल लिया और नहीं झेल सकते- कांग्रेस नेता
Advertisement

Haryana: CM साहब हमें माफ कर दो, हमने आपको बहुत झेल लिया और नहीं झेल सकते- कांग्रेस नेता

Haryana News: करनाल कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के बाद, हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की तैयारी में जुट गई है, कांग्रेस के नेता सम्मलेन कर रहे हैं, लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, इसी कड़ी में करनाल में कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस का एक कार्यक्रम हुआ. 

Haryana: CM साहब हमें माफ कर दो, हमने आपको बहुत झेल लिया और नहीं झेल सकते- कांग्रेस नेता

कमरजीत सिंह/ करनाल:  कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की तैयारी में जुट गई है. कांग्रेस के नेता सम्मलेन कर लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में करनाल में कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस ने कार्यक्रम किया. जहां कुलदीप शर्मा कांग्रेस नेता सरकार, सीएम और अनिल विज पर निशाना साधते हुए नजर आए. 

कांग्रेस नेता ने CM पर साधा निशाना
कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कार्यक्रम फ्लॉप हो रहे हैं और कांग्रेस के कार्यक्रम हिट हो रहे हैं, क्योंकि सीएम मनोहर लाल की लोकप्रियता खत्म हो गई है. करनाल के लोग परेशान हैं कि सीएम मनोहर लाल ने करनाल के लिए कुछ नहीं किया, नौकरी नहीं मिली. वो कहते हैं कि मैं पूरे हरियाणा का सीएम हूं, लेकिन आपको बता दें कि पहले भी सीएम रहे हैं, सबने काम किया है, पूरे हरियाणा में किया है पर हरियाणा के ये सीएम फेल हो गए हैं क्योंकि करनाल में काम नहीं हुआ है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम मनोहर लाल पलायन की कोशिश में है, कभी वो पंचकुला का रुख करते हैं, कभी वो गुरुग्राम का रुख करते हैं करनाल से पीछा छुड़ाना चाहते हैं. पर करनाल के लोग उनका पीछा नहीं छोड़ेंगे, हमने कांग्रेस के नेताओं को कहा है कि एक कार्यक्रम किया जाए सीएम साहब हमें माफ कर दो, हमने आपको बहुत झेल लिया अब और नहीं झेल सकते. सीएम मनोहर लाल अपने घर में ही नहीं ठहरते हैं.

 ये भी पढ़ें: Yamuna Pollution पर सामूहिक कार्रवाई करने के लिए CM मनोहर लाल को LG ने लिखा पत्र

गृह मंत्री Anil Vij के बयान पर पलटवार
वहीं उन्होंने अनिल विज के उस बयान पर निशाना साधा जो उन्होंने करनाल में दिया था कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा कांग्रेस लेकर आ रही है पहले हुड्डा और शैलजा आपस में तो हाथ जोड़ ले. उन्होंने कहा कि सीएम और अनिल विज का हाथ नहीं मिलता है, हरियाणा का कोई भी मंत्री उनके पास जाकर राजी नहीं है. उनके पास कहने के लिए कुछ है नहीं , विज साहब को अपनी चिंता करनी चाहिए.

अवैध खनन के मामले में सिर्फ हुई लिपापोती- कुलदीप शर्मा
कांग्रेस ने कहा कि सरकार ने गौशाला में गायों की मौत को लेकर जो कमेटी बनाई है वो लीपापोती कर रही है, हाईकोर्ट के जज से इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. वहीं अवैध खनन को लेकर कुलदीप शर्मा ने कहा कि पूरे हरियाणा में अवैध खनन का मां बाप बीजेपी के नेता हैं, सरकार की मर्जी से अवैध खनन हो रहा है, अनिल विज गब्बर हैं , कभी वो अस्पताल की टंकी पर चढ़ जाते हैं, उन्हें वहां जाना चाहिए था जहां अवैध खनन हो रहा था. उनके महज ये बयान है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने करनाल के फुसगड में स्थित गौशाला का भी निरक्षण किया, बीते दिनों इसी गौशाला में 45 के करीब गाय की मौत हुई थी. 

Trending news