CM Yogi Noida Visit: विपक्ष पर तंज, नोएडा वासियों को सौगात, पढ़ें CM योगी के नोएडा दौरे की खास बातें
Advertisement

CM Yogi Noida Visit: विपक्ष पर तंज, नोएडा वासियों को सौगात, पढ़ें CM योगी के नोएडा दौरे की खास बातें

CM Yogi Noida Visit: CM योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा स्टेडियम से 124 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए नोएडा वासियों को 1719 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. साथ ही जनसभा को भी संबोधित किया.  

CM Yogi Noida Visit: विपक्ष पर तंज, नोएडा वासियों को सौगात, पढ़ें CM योगी के नोएडा दौरे की खास बातें

CM Yogi Noida Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा स्टेडियम से 124 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर नोएडा वासियों को 1719 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. साथ ही CM योगी ने जनसभा को भी संबोधित किया. CM योगी ने जनसभा में भारत माता की जय के उद्घोष के साथ अपना संबोधन शुरू किया. सीएम ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालो से देश-प्रदेश लगातार तरक्की कर रहा है. इसके साथ ही विपक्ष पर भी निशाना साधा. 

विपक्ष पर कसा तंज
23 जून को बिहार की राजधानी पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर CM योगी ने तंज कसते हुए कहा कि आज समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल समेत कई राजनीतिक दल कांग्रेस के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं, जिसने लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की थी. आजादी के बाद जब लोकतंत्र पर संकट आया, तब अटल बिहारी और अन्य लोगो ने मिलकर लोकतंत्र को बचाने का काम किया था, लेकिन आज जेपी और लोहिया का सहारा लेकर कुछ लोग कांग्रेस के साथ मिलकर राजनीति कर रहे है. 

9 साल में देश ने की तरक्की
पिछले 9 साल में देश ने बहुत तरक्की की है. यही वजह है कि आज Delhi-NCR से लोग नोएडा-ग्रेटर नोएडा आना चाहते हैं. यहां पर कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है, काफी तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं, यही वजह है कि अब लोगों को उत्तर प्रदेश पर भरोसा होने लगा है. CM योगी ने बारिश पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गया और आज जिस तरह से उत्तर प्रदेश में माफिया शांत हो गए, उसी तरह से बारिश के बाद गर्मी भी शांत हो गई है. उत्तर प्रदेश में निरंतर विकास कार्य हो रहा है और लोग सकारात्मक सोच रहे हैं. सरकार भी सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रही है और उत्तर प्रदेश लगातार विकास में नए मुकाम हासिल कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Delhi Dehradun Highway Toll Tax: दिल्ली देहरादून हाईवे पर महंगा हुआ सफर, टोल टैक्स में 10 रुपये तक का इजाफा

G20 कार्यक्रम की तैयारी
CM योगी ने कहा कि G20 कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आयोजित होना है, उसको लेकर सरकार पूरी तरह से तैयार है.नोएडा- ग्रेटर नोएडा भी G20 के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है. 

80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने वाला भारत पहला देश
CM योगी ने कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है जो 80 करोड़ लोगों को फ्री में अनाज मुहैया करा रहा है. भारत जिस तरह से PM मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, वह दिन दूर नहीं जब भारत दुनिया की तीसरी शक्ति के रूप में स्थापित होगा.

6 साल में बदला गौतमबुद्ध नगर
CM योगी ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में पिछले 6 सालों में बहुत कुछ बदला है, यहां का इंफ्रास्ट्रक्चर, यहां की पुलिस और सभी व्यवस्थाएं बदली हैं. आज ग्रेटर नोएडा में एशिया का सबसे बड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है ,जिससे गौतमबुद्ध नगर ही नहीं बल्कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश का विकास होगा. इसके साथ ही CM योगी ने न किसानों का अभिनंदन भी किया, जिन्होंने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए अपनी जमीन दी है. 

जनसभा के दौरान CM योगी ने लोगा से पूछा कि आपको कैसा विकास चाहिए? जो लोग माफियाओं और गुंडों के साथ मिलकर विकास के कार्य को रोक रहे थे या फिर वह विकास जो सकारात्मक सोच के साथ आज आगे पड़ रहा है. CM योगी ने कहा कि आज मैं यहां से आपके बीच में कहने आया हूं कि मेरी पहली प्राथमिकता किसानों की समस्याओं का समाधान है, किसानों की हर समस्या का समाधान हम करेंगे और इसी विचार से सरकार आगे काम कर रही है. विशाल भारत के निर्माण के लिए PM मोदी के साथ मिलकर एक नए भारत का निर्माण करना है.

 

Trending news