मुझे गाली देने वाले गृहमंत्री बताएं दिल्ली को क्या दिया- CM केजरीवाल का शाह पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1412735

मुझे गाली देने वाले गृहमंत्री बताएं दिल्ली को क्या दिया- CM केजरीवाल का शाह पर तंज

CM केजरीवाल डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ गाजीपुर लैंडफिल साइट पर कूड़े का पहाड़ देखने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने BJP और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. 

मुझे गाली देने वाले गृहमंत्री बताएं दिल्ली को क्या दिया- CM केजरीवाल का शाह पर तंज

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गाजीपुर लैंडफिल साइट पर पहुंच चुके हैं, उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद हैं. इस दौरान CM केजरीवाल ने BJP पर जमकर निशाना साधा है. CM केजरीवाल ने प्रदर्शन कर रहे BJP कार्यकर्ताओं से अपील की 'एक बार अपनी पार्टी को भूलकर देश के लिए वोट दो'. 

BJP पर लगाए आरोप
CM केजरीवाल ने कहा कि पिछले 15 सालों में BJP ने 2 लाख करोड़ रुपये खर्च किया है, 1 लाख करोड़ दिल्ली सरकार ने दिए थे, वो सब जनता के पैसे थे. 15 साल में नगर निगम ने एक नया पैसा नही दिया. दिल्ली सरकार द्वारा दिए गए पैसे कहां गए हमें उनका हिसाब चाहिए. CM ने कहा कि गृहमंत्री आते हैं मुझे गाली देकर चले जाते हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उन्होंने दिल्ली को कितने पैसे दिए. 

आप लोग मेरे खिलाफ प्रदर्शन करो, लेकिन दिल्ली की विकास मैं ही करूंगा. स्कूल मैं ही बनवाऊंगा. 5 साल मेरे ऊपर भरोसा करके देखो दिल्ली को साफ कर दूंगा. इस बार MCD चुनाव सफाई के मुद्दे पर लड़ा जाएगा. 

कूड़े के पहाड़ पर BJP और AAP आमने-सामने, आज गाजीपुर लैंडफिल साइट जाएंगे CM केजरीवाल

 

CM केजरीवाल ने कहा कि अपने काम पर इन्हें भी शर्म आती है, तभी तो ये मुझे यहां आने से रोकना चाहते हैं. मैं अपने स्कूलों में सभी को बुलाता हूं. विदेश से लोग आकर दिल्ली के स्कूलों की तारीफ करते हैं. 

हमने दिल्ली के लोगो के लिए योगा क्लास शुरू की, 17 हजार लोग ये क्लास अटेंड करते है. ये 1 नवंबर से योगा क्लास बन्द करने वाले हैं. मैं भरोसा दिलाता हूं की क्लास बंद नहीं होने देंगे. गृहमंत्री ने इतनी गालियां दी, लेकिन एक पैसा नहीं दिया दिल्ली के लोग ये बर्दास्त नहीं करेंगे.

 

Trending news