कूड़े के पहाड़ पर BJP और AAP आमने-सामने, आज गाजीपुर लैंडफिल साइट जाएंगे CM केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1412337

कूड़े के पहाड़ पर BJP और AAP आमने-सामने, आज गाजीपुर लैंडफिल साइट जाएंगे CM केजरीवाल

CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर आज गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जानें का ऐलान किया है, साथ ही लोगों से भी अपील की है कि वो भी लैंडफिल साइट पहुंचे.  

कूड़े के पहाड़ पर BJP और AAP आमने-सामने, आज गाजीपुर लैंडफिल साइट जाएंगे CM केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली में जल्द ही MCD चुनाव की  तारीखों का ऐलान हो सकता है, इससे पहले राजधानी में कूड़े के 3 पहाड़ को लेकर AAP नेता लगातार BJP पर निशाना साध रहे हैं. आज दिल्ली के CM और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जानें का ऐलान किया है, साथ ही लोगों से भी अपील की है कि वो लैंडफिल साइट पहुंचे.  

डिप्टी CM सिसोदिया बोले- चलती रहेगी योगशाला, CM से मिली हरी झंडी, LG भी देंगे अप्रूवल

CM केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
CM अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में 3 कूड़े के पहाड़ को लेकर BJP पर निशाना साधा है. बुधवार को CM ने ट्वीट कर कहा कि इनके एक नेता से मैंने पूछा- 15 साल में नगर निगम में क्या काम किया? शर्माते हुए उसने दो काम बताये -
1. तीन बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ बनाये.
2. पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया.
कल सुबह इनका गाजीपुर वाला कूड़े का पहाड़ देखने जाऊंगा. आप भी आइयेगा'. 

राजधानी दिल्ली में इस समय गाजीपुर, भलस्वा और ओखला तीन बड़ी लैंडफिल साइट हैं, जो कचरे के पहाड़ का रूप ले चुकी हैं. कचरे के ये पहाड़ ऐस-पैस के क्षेत्रों में बीमारी की वजह बन रहे हैं, साथ ही इनसे पैदा होने वाली बदबू भी आस-पास के लोगों के लिए मुश्किलों की वजह बनी हुई है.

दरअसल ये कोई पहला मौका नहीं है, जब AAP ने में कूड़े के 3 पहाड़ को लेकर BJP पर सवाल उठाएं हो, इसके पहले भी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक सहित AAP नेताओं ने कचरे के मुद्दे पर BJP को आड़े हाथों लिया है.   

Trending news