Chhath Puja: छठ पर सियासत के बीच AAP विधायक ने की मनोज तिवारी के इस टैलेंट की तारीफ, बोले- वो नेता अच्छे नहीं
Advertisement

Chhath Puja: छठ पर सियासत के बीच AAP विधायक ने की मनोज तिवारी के इस टैलेंट की तारीफ, बोले- वो नेता अच्छे नहीं

Chhath Puja 2023: दिल्ली में छठ पर्व पर हो रही सियासत के बीच AAP विधायक संजीव झा ने कहा कि मनोज तिवारी गायक अच्छे हैं, वो छठ माई के गीत गाकर उनकी कृपा से यहां तक पहुंचे हैं, लेकिन वह अच्छे नेता नहीं हैं.

Chhath Puja: छठ पर सियासत के बीच AAP विधायक ने की मनोज तिवारी के इस टैलेंट की तारीफ, बोले- वो नेता अच्छे नहीं

Chhath Puja 2023: छठ महापर्व से पहले राजधानी दिल्ली में सियासत लगातार जारी है, BJP सांसद मनोज तिवारी द्वारा लगातार घाट को लेकर AAP पर निशाना साधा जा रहा है. छठ पर्व पर BJP द्वारा की जा रही बयानबाजी के बीच अब AAP विधायक दुर्गेश पाठक का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली के अंदर छठ पर्व को मनाने के लिए 70 घाट होते थे, लेकिन आज दिल्ली में 1000 से ज्यादा घाट तैयार किए जा रहे हैं. इन घाटों में छठ पर्व को मानने वाले भक्त धूमधाम से अपना त्योहार मना सकेंगे. 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि MCD ने भी हर वार्ड में 40 हजार रुपये देकर छठ घाट के सौंदर्यीकरण और निर्माण में सहयोग किया है, ताकि हर वार्ड में छठ घाट तैयार हो, जहां सभी भक्त छठ पर्व अच्छे से मना सकें. साथ ही सभी विधायकों, पार्षदों और  कार्यकर्ताओं को भी छठ घाटों पर लगाया गया है, जिससे भक्तों की हर संभव मदद की जा सके. 

ये भी पढ़ें- Faridabad News: अनुराग ढांडा का बड़ा बयान, अत्याचारी पार्टियों को पदमुक्त करने के लिए ही बनी है AAP

दुर्गेश पाठक ने बताई केजरीवाल सरकार ने छठ को लेकर दी हैं ये 10 गारंटी 

1. छठ घाट तैयार करना
2. हर घाट पर टेंट की व्यवस्था
3. पानी की व्यवस्था
4. लाइट की व्यवस्था
5. पावर बैकअप
6. शौचालय की व्यवस्था
7. हर घाट पर मेडिकल टीम की व्यवस्था
8. सांस्कृतिक कार्यक्रम
9. घर के नजदीक घाट
10. सेवा

AAP विधायक ने BJP पर साधा निशाना
आप विधायक संजीव झा ने छठ घाटों के मुद्दे पर BJP को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि दिल्ली के अलावा गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत तमाम बीजेपी शासित राज्य हैं, जहां बिहार और पूर्वांचल के लोग रहते है. BJP बताए कि इन राज्यों में उसने छठ पर्व को लेकर क्या खास तैयारियां की हैं. 

मनोज तिवारी की राजनीति को बताया गंदी
आप विधायक संजीव झा ने मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि मनोज तिवारी छठ माई के गीत गाकर उनकी कृपा से यहां तक पहुंचे हैं, लेकिन उनकी इस गंदी राजनीति से बड़ा दुख होता है. उन्हें छठ माई की महिमा पता है, जिसे उन्हें BJP के सभी लोगों को बताना चाहिए और ये भी बताना चाहिए कि इस पर्व पर सियासत नहीं की जाती है. संजीव झा ने यह भी कहा कि मनोज तिवारी गायक अच्छे हैं, लेकिन अच्छे नेता नहीं हैं.

 

Trending news