Samman Diwas Rally: INLD की सम्मान रैली में कांग्रेस के न पहुंचने पर बोले अभय चौटाला- मिलेगा इसका सबक
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1887389

Samman Diwas Rally: INLD की सम्मान रैली में कांग्रेस के न पहुंचने पर बोले अभय चौटाला- मिलेगा इसका सबक

Abhay Chautala News: कांग्रेस का कोई भी नेता कार्यक्रम में नहीं आया पहुंचा, इस पर अभय चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं आई है इस बात का कांग्रेस को सबक मिलेगा. हरियाणा का आदमी खुद्दार है और वह घमंड करने वाले का घमंड चूर कर देता है.

Samman Diwas Rally: INLD की सम्मान रैली में कांग्रेस के न पहुंचने पर बोले अभय चौटाला- मिलेगा इसका सबक

Chaudhary Devi Lal Birth Anniversary: कैथल: पूर्व उप प्रधानमंत्री स्व. देवीलाल की 110वीं जयंती पर कैथल में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की सम्मान दिवस रैली का आयोजान किया गया. जहां देश के कई क्षेत्रीय दलों ने हिस्सा लिया. इनमें तृणमूल कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल,  जनता दल यूनाइटेड, शिरोमणि अकाली दल, भीम आर्मी और नेशनल कान्फ्रेंस शामिल हैं. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इनेलो के न्योते के बावजूद रैली से दूरी बनाए रखी. 

सम्मान दिवस समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शरद यादव, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार से भी रैली में किसी नेता ने शिरकत नहीं की. इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि ऐसे में इनेलो आइएनडीआइए में शामिल हो पाएगा या नहीं. इनेलो की ओर से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को निमंत्रण दिया गया था, लेकिन इनमें से कोई नहीं पहु़ंचा न ही कांग्रेस का कोई नुमाइंदा ही रैली में शामिल हुआ. चुनावी साल में हो रही इनेलो की इस बड़ी रैली को नेताओं की उपस्थिति के हिसाब से आंका जा रहा था.

कार्यक्रम के बाद इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि आज की सफल रैली से साफ स्पष्ट है कि आने वाला समय इंडियन नेशनल लोकदल का होगा. आज जो भी यहां पर नेता आए उन्होंने भी साफ संदेश दे दिया है कि कुछ लोग आज भी अपने अहंकार के साथ घूम रहे हैं,  उन्हें सोचना होगा. हमारी हमेशा से यह सोच रही है कि विपक्ष एकजुट हो फिर भी उसमें कुछ लोग बढ़ाएं बनते हैं तो उन्हें जनता सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ें: Haryana Roadways AC Buses: हरियाणा के इस जिले में शुरू होगी AC रोडवेज बसें, इन लंबे रूटों पर चलेगी नई बसें

 

वहीं कांग्रेस का कोई भी नेता कार्यक्रम में नहीं आया पहुंचा, इस पर अभय चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं आई है इस बात का कांग्रेस को सबक मिलेगा. हरियाणा का आदमी खुद्दार है और वह घमंड करने वाले का घमंड चूर कर देता है. वहीं कैथल में हुई सम्मान दिवस रैली के दौरान नूंह के पूर्व विधायक हबीबुर्र रहमान इनैलो में शामिल हुए. उन्हें चौ. अभय सिंह चौटाला ने पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. 

वहीं इसी मौके पर इनेलो के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मैं अभय सिंह को तुम्हें सौंपता हूं, अभय सिंह के हाथ मजबूत करो और कामयाब बनाओ. मेरा आशीर्वाद इसके साथ है और हमेशा रहेगा. अगर यह कोई गलती करेगा तो मै इसके कान खीचूंगा. 

इनेलो की इस रैली में फारूख अब्दुल्ला, भाजपा नेता चौ. बीरेंद्र सिंह, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल, पूर्व गवर्नर  राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व सांसद साहिल सिद्दीकी,  केसी त्यागी और भीम आर्मी से चंद्रशेखर आजाद, शेर सिंह राणा आदि नेता शामिल हुए. 

Input: Vipin Sharma

Trending news