Charkhi Dadri News: पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामला पहुंचा अनिल विज के पास, कार्रवाई का मिला आश्वासन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2062621

Charkhi Dadri News: पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामला पहुंचा अनिल विज के पास, कार्रवाई का मिला आश्वासन

दादरी पुलिस के एक आरोपी को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. शिकायतकर्ता पक्ष द्वारा जहां गृह मंत्री अनिल विज के दरबार पहुंचकर दोषी पुलिसकर्मियों पर ठोस कार्रवाई की मांग की है.

Charkhi Dadri News: पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामला पहुंचा अनिल विज के पास, कार्रवाई का मिला आश्वासन

Charkhi Dadri News: दादरी पुलिस के एक आरोपी को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. शिकायतकर्ता पक्ष द्वारा जहां गृह मंत्री अनिल विज के दरबार पहुंचकर दोषी पुलिसकर्मियों पर ठोस कार्रवाई की मांग की है. वहीं धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया है. 

धरने पर राजनीतिक लोगों के अलावा सामाजिक संगठनों ने समर्थन देते हुए सरकार से कार्रवाई करने की मांग उठाई. साथ ही धरनारत लोगों ने स्पष्ट कहा कि दोषियों पर ठोस कार्रवाई होने तक उनका धरना जारी रहेगा.

बता दें कि नौ दिन से शिकायत पक्ष के लोगों द्वारा दादरी के लघु सचिवालय के बाहर धरना देते हुए फर्जी मुठभेड़ मामले में ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. धरने की अगुवाई करते हुए वकील संजीव तक्षक के साथ धरनारत लोगों ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपी के आंखों पर पट्‌टी बांधकर गोली मारी है, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ दिखाया गया. फर्जी मुठभेड़ का मामला होने पर दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी किया गया है. अब मामला गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंचा है और आश्वासन भी मिला है.

ये भी पढ़ें: Republic Day 2024: अगर देखना चाहते हैं 26 जनवरी की परेड तो घर बैठे ऐसे बुक करें टिकट

वहीं मामले को लेकर शिकायत पक्ष ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. साथ ही कहा कि पुलिस के आला अधिकारी अपने कर्मचारियों को बचाने का प्रयास कर धरने को खत्म करवाने के लिए ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं. वे अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहेंगे और आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे.

Input: Pushpender Kumar

Trending news