बूढ़े मां-बाप ने की खुदकुशी, बेटे और बहू पर लगाया ये आरोप, 4 के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

बूढ़े मां-बाप ने की खुदकुशी, बेटे और बहू पर लगाया ये आरोप, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

चरखी दादरी में एक बुजुर्ग दंपती ने पुत्र व पत्रवधुओं से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी. जहर खाने से पहले बुजुर्ग दंपती ने सुसाइड नोट लिखा और डायल 112 पुलिस को फोन कर सूचना दी, जिसके कुछ देर बाद बुजूर्ग दंपती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  • बुजुर्ग दंपती ने सुसाइड नोट लिख जहर खाकर दी जान, पुत्र व पुत्रवधू सहित चार पर मामला दर्ज
  • मृतक दंपती का पुत्र करनाल में है आईएएस ट्रेनी, फिर भी नहीं मिल पा रही थी दो वक्त की रोटी
  • मृतक दंपती ने पहले खाया जहर, फिर 112 पर कॉल कर बुलाई पुलिस, उपचार के दौरान तोड़ा दम

Trending Photos

बूढ़े मां-बाप ने की खुदकुशी, बेटे और बहू पर लगाया ये आरोप, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

चरखी दादरीः जिला चरखी दादरी के गांव गोपी में कल देर रात एक बुजुर्ग दंपती ने पुत्र व पत्रवधुओं से तंग आकर जहर निगल कर जान दे दी. जहर खाने से पहले बुजुर्ग दंपती ने सुसाइड नोट लिखा और डायल 112 पुलिस को फोन कर सूचना दी. इसके बाद बाढड़ा के निजी अस्पताल में उपचार धीर दंपती के पास पुलिस पहुंची, जहां उन्होंने पहले से लिखा सुसाइड नोट पुलिस का थमा दिया.

पुलिस ने नोट का जप्त कर लिया, जिसके कुछ देर बाद बुजूर्ग दंपती ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवाया. मृतक बुजुर्ग दंपती ने अपने ब्यान में लिखा था कि उसका पुत्र और पुत्रवधू उन्हें तंग करते हैं, जिससे परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं. पुलिस उन पर कार्रवाई करे.

मृतक बुजुर्ग दंपति के पुत्र वीरेंद्र ने कहा कि उसकी माता पैरालाइज होने के कारण उसके पिता परेशान रहते थे, जिसके कारण कल रात उन्होंने जहर खा लिया और उनकी मौत हो गई. DCP विरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक दंपती के सुसाइड नोट के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

(इनपुटः नरेंद्र मंडोला)

Trending news