Charkhi Dadri News: दादरी में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिखाएंगे अपनी ताकत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2101549

Charkhi Dadri News: दादरी में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिखाएंगे अपनी ताकत

Charkhi Dadri News: दादरी की नई अनाज मंडी में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली आयोजित की जाएगी, जिसमें पूर्व CM हुड्डा बंशीलाल के गढ़ में अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

Charkhi Dadri News: दादरी में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिखाएंगे अपनी ताकत

 

Charkhi Dadri News: आगमी लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं.आज दादरी की नई अनाज मंडी में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली आयोजित की जाएगी.  जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गोयल ने बताया कि रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, सांसद दीपेंद्र हुड्डा के अलावा कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे. आज की रैली में पूर्व CM हुड्डा बंशीलाल के गढ़ चरखी दादरी में अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे. वहीं टिकट की चाह रखने वाले नेताओं के लिए भी आज की रैली काफी अहम होने वाली है. वहीं आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार की रोजगार नीति की पोल खोल अभियान की शुरुआत करेगी. 

पूर्व सीएम बंशीलाल के पौत्र व कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने अपने बयान में कहा कि दादरी में होने वाली जन आक्रोश रैली में सभी कांग्रेसी एकजुट होकर अपनी ताकत दिखाएंगे. रैली में आने वाली भीड़ साबित कर देगी कि इस क्षेत्र में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा बदलाव का आगाज करेंगे. लंबे समय बाद हुड्डा ग्रुप द्वारा आयोजित होने वाली इस रैली में जिले के चार पूर्व विधायकों के अलावा युवा चेहरों ने भी पूरी ताकत झौंक दी है, ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि आज इस रैली में काफी संख्या में लोग शामिल हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Rohtak News: भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए मनोहर सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- वो पहले...

आम आदमी पार्टी के जिलध्यक्ष धनराज कुंडू ने पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए इस बात की जानकारी दी कि आज से AAP प्रदेश सरकार की रोजगार नीति की पोल खोल अभियान की शुरुआत करेगी. इस दौरान पार्टी के नेता व पदाधिकारी गांव-गांव पहुंचकर लोगों को सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में अवगत करवाएंगे. वहीं परशुराम चौक पर सरकार का पुतला दहन किया जाएगा. इस दौरान धनराज कुंडू ने कहा कि करनाल में सीएम आवास का घेराव करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाईं गईं, जिससे स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार की शह पर अत्याचार किया जा रहा है और युवाओं के हक को कुचला जा रहा है. जिसके विरोध में आज से AAP द्वारा पोल खोल अभियान की शुरुआत की जाएगी. 

Input- Pushpender Kumar

Trending news