Charkhi Dadri News: कार के ओवरटेक से स्कूली छात्राओं का ऑटो पलटा, 1 की मौत व 2 को आई चोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2111955

Charkhi Dadri News: कार के ओवरटेक से स्कूली छात्राओं का ऑटो पलटा, 1 की मौत व 2 को आई चोट

Charkhi Dadri Accident News: पातुवास के पास कार के ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर छात्राओं से भरी एक ऑटो पलट गया. नौंवी कक्षा की छात्रा नेहा की मौत हो गई. जबकि दो अन्य छात्राओं को मामूली चोट आई है. परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.

Charkhi Dadri News: कार के ओवरटेक से स्कूली छात्राओं का ऑटो पलटा, 1 की मौत व 2 को आई चोट

Charkhi Dadri Accident News: चरखी दादरी जिले के गांव पातुवास के पास कार के ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर छात्राओं से भरी एक ऑटो पलट गया. इस हादसे में नौंवी कक्षा की छात्रा नेहा की मौत हो गई. जबकि दो अन्य छात्राओं को मामूली चोट आई है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां सदर थाना पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव पातुवास निवासी नेहा ढाणी फोगाट के राजकीय स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा थी और वह वीरवार को दूसरी छात्राओं के साथ ऑटो में सवार गांव से स्कूल जा रही थी. उसी दौरान गांव पातुवास के ही समीप एक कार ने ओवरटेक किया, जिससे संतुलन बिगड़ने से ऑटो पलट गया. इस हादसे में छात्रा नेहा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो छात्राओं को मामूली चोटें आई है. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: किसान आंदोलन का असर, तेजी से बढ़ रहे फल और सब्जियों के दाम

परिजन महीपाल सिंह व सरपंच गुणपाल ने बताया कि ऑटो में पांच छात्राएं सवार थी. ऑटो पलटने के कारण नेहा नीचे दब गई, जिस कारण उसकी मौत हुई है. वहीं दो  छात्राओं को मामूली खरोच आई हैं. ग्रामीणों ने कहा कि छात्राओं को स्कूल तक लाने ले जाने के लिए ये ऑटो सरकार द्वारा लगवाई गई हैं. उन्होंने कहा कि उनके गांव से करीब 20-25 लड़कियां ढाणी फोगाट स्कूल जाती है, लेकिन सरकार ने कम किराए के चक्कर में तीन पहिए का वाहन ऑटो लगाया हुआ है जो जल्दी अनियंत्रित हो जाता है. उन्होंने कहा कि छात्राओं के लिए फोर व्हीलर की व्यवस्था की जानी चाहिए, जिससे कि ऐसे हादसों से बता जा सके. 

Input: Pushpender Kumar

Trending news