सिद्धू मूसेवाला के पिता का दर्द सुन भावुक हुए युवक ने खाया जहर, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1215041

सिद्धू मूसेवाला के पिता का दर्द सुन भावुक हुए युवक ने खाया जहर, मौत

चंडीगढ़ डेरा बस्सी के इलाके में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला का भोग कार्यक्रम देखा था. उसने यह कार्यक्रम शुरू से आखिरी तक देखा. उसने लाइव अंतिम अरदास देखी और मूसेवाला के पिता का दर्द सुना, जिसके बाद वह तनाव में आ गया.

फाइल फोटो

चंडीगढ़: चंडीगढ़ डेरा बस्सी के इलाके में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला का भोग कार्यक्रम देखा था. उसने यह कार्यक्रम शुरू से आखिरी तक देखा. उसने लाइव अंतिम अरदास देखी और मूसेवाला के पिता का दर्द सुना, जिसके बाद वह तनाव में आ गया. इसके बाद जसविंदर सिंह (20) ने खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें: 30 लाख रुपये के लिए 'दोस्ती' का कत्ल, हत्यारोपी गिरफ्तार

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके फैंस बेहद दुखी हैं. इस घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी लोग अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं. वह मूसेवाला की हत्या के सदमे से उबर ही नहीं पा रहे हैं. पुलिस को दिए बयान में उसके परिवार वालों ने बताया कि उनका लड़का सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था. वह उसके गाने बहुत सुनता था.

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से ही वह परेशान चल रहा था. बुधवार को जसविंदर टीवी पर सिद्धू मूसेवाला का लाइव भोग देखकर परेशान हो गया. दोपहर करीब 12:30 बजे उसने जहर पी लिया. उसकी तबीयत खराब हुई तो वह उसे सिविल अस्पताल डेरा बस्सी ले गए. हालत की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जीएमसीएच-32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जहां गुरुवार सुबह 9:30 बजे उसकी मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Trending news