Haryana Crime: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड, लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार
Advertisement

Haryana Crime: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड, लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार

Haryana Crime: चंडीगढ़ में एक हैरान करने का मामला सामने आया है. साथी लड़कियों का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजती है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

Haryana Crime: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड,  लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार

Haryana Crime: चंडीगढ़ में बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भिजवा दिया है. लैब की रिपोर्ट में खुलासा होगा कि आरोपियों ने साथी लड़कियों के कितने वीडियो बनाए गए हैं.

वह आगे किस-किस को भेजे हैं. पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है. मामले में एक पीड़ित लड़की PG में जब बाथरूम में गई तो, गीजर के ऊपर उसे एक डिवाइस चमकती दिखाई दी. उसने इसके बारे में अपनी साथी लड़कियों को बताया, तो जांच में सामने आया कि वह कैमरा लगा हुआ है. इसकी सूचना अपने मकान मालिक को दी. मकान मालिक ने सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की.

ये भी पढ़ेंः Gippy Grewal: सिद्धू मूसेवाला के बाद पंजाब सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर हमला, बिश्नोकई गैंग ने ली जिम्मेदारी, सलमान की बढ़ाई जाएगी सिक्योरिटी

इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वह डिवाइस अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की, जिस PG में यह डिवाइस लगाई गई थी, वह सेक्टर-22 के टॉप फ्लोर पर बना हुआ है. इसमें पांच लड़कियां रहती थी. सभी का बाथरूम एक ही था. आरोपी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड सेक्टर- 20 निवासी अमित हांडा के कहने पर यह डिवाइस लगाई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 354 C, 509 और 66 IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

(इनपुटः विजय राणा)

Trending news