Panchkula: पंचकूला में आज हजारों CET अभ्यर्थी ने विधानसभा घेराव करने का किया ऐलान
Advertisement

Panchkula: पंचकूला में आज हजारों CET अभ्यर्थी ने विधानसभा घेराव करने का किया ऐलान

 CET अभ्यर्थी ने शिक्षा संबंधित भर्तियों में हो रही अनियमितताओं के खिलाफ अभ्यर्थी अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं और उनकी जांच के लिए सरकार से मांग उठा रहे हैं. इस विधानसभा घेराव की चरम स्थिति में समाज ने उम्मीद जताई है 

 

Panchkula: पंचकूला में आज हजारों CET अभ्यर्थी ने विधानसभा घेराव करने का किया ऐलान

Panchkula: पंचकूला में आज हजारों CET अभ्यर्थी ने सेक्टर 5 के धरना स्थल पर एकत्र होकर विधानसभा घेराव करने का ऐलान किया है. इस अधिकारिक घेराव का मुख्य उद्देश्य 32000 GROUP C & TGT की भर्तियों के करने के लिए है और अनियमितताओं का समाधान और न्यायपूर्ण चयन प्रक्रिया की मांग करने के लिए घेराव करने का ऐलान किया है.

धरना स्थल पर भारी पुलिस बल की तैनाती होने के बावजूद, अभ्यर्थी ने अपनी मांगों को लेकर अपना प्रतिबद्धता प्रकट की है. CET 32000 GROUP C + GROUP D 13500 POST + 7471 TGT के अभ्यर्थी ने एकसाथ मिलकर हरियाणा विधानसभा को घेरने का फैसला किया है. इस धरना का आरंभ पिछले 7 नवंबर से किया गया था और अब यह एक और चरम पर पहुंच गया है. अभ्यर्थी ने कहा है कि इस अवसर पर वे अपनी आवाज को सुनवाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और इसमें सफलता प्राप्त करने के लिए वे संघर्षरत हैं. धरना स्थल पर स्थानीय निवासियों को भी यह अवसर मिला है अपनी आवाज बुलंद करने का, जिन्होंने अभ्यर्थियों के साथ इस मुहिम में जुड़कर अपना समर्थन जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी

इसमें यह भी दिखा गया है कि शिक्षा संबंधित भर्तियों में हो रही अनियमितताओं के खिलाफ अभ्यर्थी अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं और उनकी जांच के लिए सरकार से मांग उठा रहे हैं. इस विधानसभा घेराव की चरम स्थिति में समाज ने उम्मीद जताई है कि सरकार इस मुद्दे पर गंभीरता से ध्यान देगी और अधिकारियों के चयन में स्पष्टता लाएगी. इसी बीच धरना स्थल पर भारतीय किसान यूनियन के युवा अध्यक्ष रवि आजाद भी पहुंचे. उन्होंने सभी अभ्यर्थियों को अपना समर्थन दिया, उन्होंने कहा कि वह युवा साथियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. 
Input Divya Rana

Trending news