Car Accident: फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर, फॉर्च्यूनर से एक व्यक्ति को महिला ने मार डाला
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1977631

Car Accident: फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर, फॉर्च्यूनर से एक व्यक्ति को महिला ने मार डाला

Faridabad Car Accident: फिलहाल मृतक और घायल व्यक्ति की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. घटना के चश्मदीद ने बताया कि यह घटना उनकी आंखों के सामने हुई है.

Car Accident: फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर, फॉर्च्यूनर से एक व्यक्ति को महिला ने मार डाला

Car Accident: फरीदाबाद के सेक्टर 14 इलाके में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने पैदल जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि फॉर्च्यूनर कार गोल चक्कर के डिवाइडर को तोड़ती हुई गोल चक्कर में जा घुसी और एक युवक फॉर्च्यूनर कार और गोल चक्कर की दीवार के बीच में फंस गया. वहीं दूसरा युवक उछलकर दूर जा गिरा. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सब्बल से गोल चक्कर की दीवार को तोड़कर फंसे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

तेज रफ्तार का कहर
फिलहाल मृतक और घायल व्यक्ति की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. घटना के चश्मदीद ने बताया कि यह घटना उनकी आंखों के सामने हुई है. उन्होंने बताया, एक फॉर्च्यूनर कार जिसे एक महिला चला रही थी, वह तेज रफ्तार में हाईवे की तरफ से आई. वहीं दो व्यक्ति गोल चक्कर की तरफ से गुजर रहे थे तभी उनमें से एक युवक ने दूसरे युवक का हाथ पकड़ा और इशारा किया कि तेज रफ्तार से गाड़ी आ रही है साइड हो जाओ, लेकिन तब तक फॉर्च्यूनर कार ने पलक झपकते दोनों को रौंद दिया. जिसके चलते एक युवक गोल चक्कर की दीवार में फंस गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई दूसरे घायल को महिला पीसीआर में बैठाकर किसी निजी अस्पताल में ले गई.

ये भी पढ़ें:  Rajsthan: 5 करोड़ से ज्यादा मतदाता तय करेंगे उम्मीदवारों की किस्मत, 3 को परिणाम

पुलिस ने कब्जे में लिया शव
इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. वहीं, दूसरे की हालत काफी गंभीर है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए अस्पताल में रखवाया गया है. वहीं दूसरे व्यक्ति का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार और महिला को काबू कर लिया गया है जो भी उचित कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news