Hisar News: कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस नेताओं को बताया 'पॉलिटिकल टूरिस्ट', कहा- हमारे विकास का ले रहे लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2095858

Hisar News: कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस नेताओं को बताया 'पॉलिटिकल टूरिस्ट', कहा- हमारे विकास का ले रहे लाभ

Hisar News: कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए उन्हें पॉलिटिकल टूरिस्ट बताया. साथ ही कहा कि कांग्रेस ने  दस साल के राज में नारनौंद में कभी भी सड़क, पानी की व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य की सुविधा उपलब्ध करवाने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया. आज वे नेता हमारे इलाके की बनी हुई सड़कों का लाभ उठा रहे हैं. 

Hisar News: कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस नेताओं को बताया 'पॉलिटिकल टूरिस्ट', कहा- हमारे विकास का ले रहे लाभ

Hisar News: BJP नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में लठ तंत्र हावी था. 10 साल के राज में हुड्‌डा ने प्रदेश को लूटने और किसानों की जमीनों को अपनी तिजोरियों में बंद करने का काम किया है. वहीं मनोहर सरकार में न पर्ची है और न खर्ची, केवल योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं. प्रदेश की जनता अब झूठे झांसे में नहीं आने वाली है. 

राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर शुरू दीवार लेखन अभियान के तहत पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज हिसार के नारनौंद पहुंचे थे, जहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय की दीवार पर भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल बनाया. अभिमन्यु ने कहा कि देश के विकास के लिए फिर एक बार मोदी सरकार. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस अभियान को भी विकसित भारत संकल्प यात्रा की तरह सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना है. सांसद, विधायक, सभी पंचायत व निकाय प्रतिनिधियों को इसमें पूरी जिम्मेदारी से अपनी भूमिका निभानी होगी. चुनाव के समय पार्टी का पन्ना प्रमुख कार्यकर्ता सभी घरों में PM मोदी का संदेश लेकर भारत में प्रचंड बहुमत के साथ मोदी की सरकार बन सके इसके लिए काम करेगा.

ये भी पढ़ें- Ambala News: अनिल विज का विपक्ष पर वार, खड़गे के बयान पर साधा निशाना, केजरीवाल पर भी उठाए सवाल 

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस नेताओं पर बोलते हुए कहा कि पिछली योजना में नारनौंद में अनेक विकास कार्य कराए गए. इसी की बदौलत आज नारनौंद में पॉलिटिकल टूरिस्ट आ रहे हैं, जिन्होंने आज तक यहां की कोई सुध नहीं ली थी. उन्होंने अपने दस साल के राज में नारनौंद में कभी भी सड़क, पानी की व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य की सुविधा उपलब्ध करवाने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया. आज वे नेता हमारे इलाके की बनी हुई सड़कों का लाभ उठा रहे हैं. यहां पर बने स्कूल, कॉलेज व आईटीआई को देखकर ऐसे नेताओं को शर्म महसूस हो रही है. नेताओं ने इस क्षेत्र के लोगें को हमेशा विकास से वंचित रखा. जिन नेताओं ने क्षेत्र के कई गांव में रेगिस्तान जैसी स्थिति पैदा कर दी थी, आज उन गांव के लोग भाखड़ा के नीले पानी से अपनी प्यास बुझा रहे हैं. पॉलिटिकल टूरिस्ट आज हमारे क्षेत्र के लोगों के कंधो पर बंदूक रखकर चलाने का काम कर रहे हैं, परंतु आज नारनौंद की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए तैयार खड़ी है.

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस के नेता यहां किस मुंह से वोट मांगने आते हैं. उन्होंने नारनौंद की तीन लाख जनता के लिए पेयजल, बिजली , पक्की गली , स्वास्थ्य एवं स्कूल कॉलेज बनाने की कभी सुध नहीं ली. उन्होंने कहा कि जनता के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ किया नहीं तो यहां के लोग सोच रहे थे कि कांग्रेस इसके लिए माफी मांगेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा की मनोहर सरकार ने अनेक विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज, पेयजल एवं बिजली सप्लाई में उल्लेखनीय कार्य किए हैं. हिसार में हवाई अड्डे का निर्माण किया जा रहा है. उन्होने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा की सरकार किसानों को फसलों का नाममात्र मुआवजा देती थी. मनोहर सरकार ने शुरु के तीन वर्षों में ही 3500 करोड़ से अधिक का मुआवजा दिया. कांग्रेस सरकार का 200 करोड़ का बकाया मुआवजा भी भाजपा की सरकार ने दिया. उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. हरियाणा में तो कांग्रेस एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बनकर रह गई है.

इस दौरान कैप्टन अभिमन्यु ने इस बात का भी दावा किया कि मंडी में किसानों के गेहूं का दाना-दाना खरीदा जाएगा. समय पर उठान एवं भुगतान किया जाएगा और किसानों के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मैं लगातार हलके के लोगों के बीच में जाकर उनके सुख-दुख में शामिल हो रहा हूं. बाहर वालों ने कभी हमाा भला नहीं किया. अब जनता तय करेगी कि कौन काम करने वाला है और कौन नहीं.

Trending news