सस्ते और ट्रेंडी लहंगे खरीदने हैं तो Chandni Chowk के अलावा ये 5 मार्केट सबसे बेस्ट
Advertisement

सस्ते और ट्रेंडी लहंगे खरीदने हैं तो Chandni Chowk के अलावा ये 5 मार्केट सबसे बेस्ट

शादी का लहंगा खरीदने के लिए आप दिल्ली के चांदनी चौक मार्केट के अलावा भी कई मार्केट में शॉपिंग कर सकते हैं. जहां आपको सस्ते दामों में अच्छे लहंगे मिल जाएंगे.

सस्ते और ट्रेंडी लहंगे खरीदने हैं तो Chandni Chowk के अलावा ये 5 मार्केट सबसे बेस्ट

Delhi Cheapest Lehenga Shopping: शादी हो या कोई फंक्शन महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं. लहंगा पहनने से महिलाएं न सिर्फ स्टाइलिश लगती हैं बल्कि खूबसूरत भी दिखती हैं. इसलिए आजकल बाजार में हर तरह के लहंगे मिलते हैं. जब डिजाइनर या ब्राइडल लहंगे को खरीदने की बात आती है, तो थोड़ा सोचना पड़ जाता है. ऐसे में महिलाएं ऐसी जगहों की तलाश में रहती हैं जहां उन्हें महंगे से लेकर सस्ते और सिंपल से लेकर लहंगे और अन्य सामान आसानी से मिल सके. अगर आप भी इस शादी के सीजन में ऐसी जगहों की तलाश में हैं तो परेशान न हो. क्योंकि हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां आप बजट के हिसाब से लहंगा खरीद सकेंगे. 

Rajouri Garden Market 
अगर आपको शादी की शॉपिंग करनी है तो यहां हर दामों पर खरीदने के लिए लहंगे की कई वैरायटी आसानी से मिल जाएगी. लहंगे के साथ में पहनने के लिए ज्वेलरी भी आसानी से मिल जाएगी. राजौरी गार्डन मार्केट के नजदीक में ही दिल्ली मेट्रो स्टेशन है जिससे आप आसानी से वहां पहुंच सकते हैं. 

Tilak Nagar Market
तिलक नगर मार्केट एक ऐसी मार्केट है जहां आपको लहंगा ही नहीं बल्कि कई तरह ट्रेडी ड्रेसस भी मिल जाएंगी. यहां आप हर प्राइस रेंज में लहंगे की शॉपिंग कर सकते हैं. लहंगे के साथ में आप यहां उसके साथ पहनने वाली ज्वेलरी जैसे हार, चुड़ियां, कान के बुंदे आदि भी आसानी से खरीद सकते हैं. मार्केट आने के लिए आपको मेट्रो लेनी होगी क्योंकि मार्केट का नजदीकी स्टेशन तिलक नगर ही है. 

ये भी पढ़ें: शादी के सीजन दुल्हन पहनेंगी इस रंग का लहंगा तो उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा दूल्हा

Seelampur Market 
अगर आपको सस्ता, ट्रेडी और अच्छा लहंगा खरीदना है तो सीलमपुर की मार्केट आपके लिए बेस्ट रहेगी. इस मार्केट में आसानी से हर वैरायटी के लहंगे मिल जाएंगे. यहां ब्राइडल से लेकर सिंपल लहंगे की कई दुकानें हैं, जहां सस्ते दामों पर लहंगे बेचे जाते हैं. सीलमपुर मार्केट आने के लिए मेट्रो बेस्ट रहेगी. 

Madangir market 
मदनगीर मार्केट साउथ दिल्ली में स्थित है जहां सिंपल और डिजाइन लहंगे की शॉपिंग आसानी से की जा सकती है. यहां आपको लहंगे की लेटेस्ट वैरायटी भी मिल जाएगी. यहां दुकानदार आपको जरूरत से ज्यादा दाम बताएंगे लेकिन आप मोलभाव करेंगे तो कम दाम में भी आसानी से दे देंगे. 

Central Market, Lajpat Nagar
दिल्ली की सेंट्रल मार्केट यानी लाजपत नगर में थोक के भाव में आप लहंगे की शॉपिंग कप सकते हैं. यहां आपको शोरूम से लेकर छोटी दुकाने मिल जाएगी, जहां बढ़िया लहंगे अच्छे रेंज में मिल जाएंगे. दिल्ली की सेंट्रल मार्केट में आसानी से पहुंचने के लिए आप लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा. 

Trending news