Delhi Crime: दिल्ली के इस इलाके में एक के बाद एक 7 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली के इस इलाके में एक के बाद एक 7 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

Delhi Crime: उस्मानपुर थाना क्षेत्र के जगजीत नगर में बाद एक 7 राउंड गोलियां चलने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी. 

Delhi Crime: दिल्ली के इस इलाके में एक के बाद एक 7 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के उस्मानपुर थाना क्षेत्र के जगजीत नगर में गोलीबारी की घटना सामने आई है. ये घटना मंगलवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है. घटना स्थल पर SHO और पुलिस विभाग मौके पर पहुंच गया, जहां शुरुआती जांच में हवा में गोली चलाए जाने की बात सामने आई है. 

क्या है पूरा मामला
जगजीत नगर के मुन्नवर मस्जिद के पास मंगलवार शाम एक के बाद एक 7 राउंड गोलियां चलने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी, शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को गोली के 7 खाली खोखे मिले हैं. इसके साथ ही एक के बाद एक 7 राउंड की फायरिंग हवा में की गई थी, गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी. 

मामूली विवाद में चली गोलियां
पुलिस को अपनी शुरुआती जांच में पता चला कि ड्राई फ्रूट की दुकान चलाने वाले 40 साल के जुबैर की सोमवार रात 10 बजे अनस, आतिफ और वासिद नाम के 3 युवकों से किसी बात पर कहा सुनी हो गई थी. उस वक्त तीनों युवक वहां से चले गए, लेकिन मंगलवार शाम को युवकों ने जुबैर की दुकान पर पहुंचकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

राजधानी में आए दिन सामने आ रहीं गोलीबारी की घटनाएं

-राजधानी दिल्ली में इन दिनों गोलीबारी की घटनाएं आम हो गई हैं, इससे पहले मार्च महीनें में भी दिनदहाड़े जीबी रोड एरिया में गोलीबारी की घटना के बाद हड़कंप मच गया था. इस घटना में एक महिला और पुरुष को गोली लगी थी, जिसमें महिला की मौत हो गई थी. 

-जीबी रोड से पहले दिल्ली के नंदनगरी इलाके में भी गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें सिरफिरे आशिक ने 16 साल की नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसे गोली मार थी. ये मामला एकतरफा प्यार का ती, जिसमें लड़का नाबालिग लड़की के उपर शादी का दवाब बना रहा था और लड़की के इनकार करते ही उसने गोली चला दी. 

 

Trending news