Brijbhushan vs Wrestler: सोनीपत की महापंचायत से बजरंग पूनिया का ऐलान, जल्द होगी 'खिलाड़ियों की महापंचायत'
Advertisement

Brijbhushan vs Wrestler: सोनीपत की महापंचायत से बजरंग पूनिया का ऐलान, जल्द होगी 'खिलाड़ियों की महापंचायत'

Brijbhushan vs Wrestler: बजरंग पूनिया ने महापंचायत में सबसे एक साथ आने की अपील की और खिलाड़ियों की पंचायत का ऐलान किया है, जल्द ही इसके लिए तारीख और जगह भी तय कर ली जाएगी. 

Brijbhushan vs Wrestler: सोनीपत की महापंचायत से बजरंग पूनिया का ऐलान, जल्द होगी 'खिलाड़ियों की महापंचायत'

Brijbhushan vs Wrestler: BJP सांसद और WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए आज सोनीपत में महापंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें भारतीय किसान यूनियन (चढ़ूनी) के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक और पहलवान बजरंग पूनिया के साथ कई किसान नेता शामिल हुए. महापंचायत में किसान नेताओं के साथ मौजूद लोगों ने ये स्पष्ट कर दिया कि बेटियां इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं.

जल्द होगी खिलाड़ियों की महापंचायत
महापंचायत में शामिल होने पहुंचे पहलवान बजरंग पूनिया ने बताया कि 28 मई को दिल्ली में जो भी हुआ उससे साक्षी और विनेश पूरी तरह से टूट गई हैं. इस दौरान बजरंग ने सबसे एक साथ आने की अपील की और महापंचायत के मंच से खिलाड़ियों की पंचायत का ऐलान किया है, जल्द ही इसके लिए तारीख और जगह भी तय कर ली जाएगी. 

केंद्र की BJP सरकार में बेटियां असुरक्षित
भीम आर्मी के प्रधान चन्द्रशेखर ने कहा कि 'केंद्र की सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है, सरकार ने बेज्जत करने का काम किया है. यहां हम सरकार के खिलाफ बगावत करने के लिए आए हैं. पगड़ी हमारी शान है और अब खिलाड़ियों के हक की लड़ाई सड़क से लड़ेंगे'. 

ये भी पढ़ें- Hisar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा, बोले- जरूरत पड़ने पर गायब हो जाते हैं कांग्रेसी

इनेलो नेता ने किया हरियाणा बंद का आह्वान
पहलवानों को समर्थन देते हुए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने खाप पंचायतों से आह्वान किया है कि पूरे हरियाणा को 1 दिन के लिए बंद किया जाए. उन्होंने कहा कि ये बंद स्टेट टू स्टेट के बॉर्डर्स पर होना चाहिए. इसके साथ ही सभी राजनीतिक दलों को पहलवानों का साथ देना चाहिए. इस दौरान चौटाला ने बृज भूषण की गिरफ्तारी का भी दावा किया.

दिल्ली में भी पंचायत
खिलाड़ियों के समर्थन में पूरी दिल्ली में कांग्रेस पंचायत करेगी, जिसकी शुरुआत आज बवाना इलाके में AICC सचिव और उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने की. देवेंद्र ने कहा कि केंद्र के खिलाफ हर गांव शहर में डोर टू डोर प्रचार के माध्यम से सरकार को बेनकाब किया जाएगा.

 

Trending news