Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह ने अयोध्या में जन चेतना रैली से खींचे पैर, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह ने अयोध्या में जन चेतना रैली से खींचे पैर, सामने आई ये बड़ी वजह

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का सम्मान करते हुए रैली को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है. 

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह ने अयोध्या में जन चेतना रैली से खींचे पैर, सामने आई ये बड़ी वजह

Wrestlers Protest: यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों से घिरे BJP सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष  बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. एक ओर जहां जतंर-मंतर से पहलवानों का टेंट हटाए जानें के बाद भी पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है, वहीं दूसरी तरफ 5 जून को अयोध्या के राम कथा पार्क में प्रस्तावित कार्यक्रम  को भी प्रशासन की तरफ से मंजूरी नहीं मिली है. बृजभूषण सिंह ने खुद फेसबुक पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है. 

बृजभूषण सिंह का फेसबुक पोस्ट
बृजभूषण सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि 'मेरे प्रिय शुभचिंतकों! आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोकसभा के सदस्य के रूप में सेवा की है। मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है। इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं। उद्देश्य यह है कि 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए  "जन चेतना महारैली, 5 जून, अयोध्या चलो" कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस मुद्दे पर सभी धर्मों, जातियों और क्षेत्रों के लाखों समर्थकों और शुभचिंतकों ने विनम्र तरीके से मेरा समर्थन किया है। इसलिए मैं सबका आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरा परिवार हमेशा आपका कर्जदार रहेगा। 
आपका 
बृजभूषण शरण सिंह, 
लोकसभा सदस्य'

fallback

अयोध्या में लागू हुई धारा-144
वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए अयोध्या एसपी गौतम ने बताया कि BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह  द्वारा 5 जून को आयोजित होने वाली रैली की प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं दी गई है. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए जिले में धारा-144 लागू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें- Crime News: दिल्ली- NCR में नहीं थम रहा क्राइम का ग्राफ! देखें अपराध और अपहरण से जुड़ी क्राइम रिपोर्ट

 

आलाकमान के निर्देश के बाद रद्द हुई रैली
एक ओर जहां  बृजभूषण शरण सिंह द्वारा पोस्ट में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का सम्मान करते हुए रैली को रद्द करने की बात कही गई है, वहीं दूसरी तरफ रैली रद्द करने के वजह BJP आलाकमान के निर्देश बताए जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, BJP आलाकमान की तरफ से बृजभूषण को रैली रद्द करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही किसी प्रकार की बयानबाजी से भी बचने की सलाह दी गई है. 

 

 

Trending news