Rewari: अपने दोस्त के पिता को श्रद्धांजलि देने रेवाड़ी पहुंचे Sanju बाबा
Advertisement

Rewari: अपने दोस्त के पिता को श्रद्धांजलि देने रेवाड़ी पहुंचे Sanju बाबा

Sanjay Dutt in Rewari: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त उर्फ संजू बाबा ने अपने दोस्त के पिता के देहांत के बाद श्रद्धांजलि देने उन्हें रेवाड़ी पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने दोस्त के साथ 45 मिनट तक का समय बिताया. 

Rewari: अपने दोस्त के पिता को श्रद्धांजलि देने रेवाड़ी पहुंचे Sanju बाबा

रेवाड़ी: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त कल देर रात रेवाड़ी के गांव किशनगढ़ बालावास पहुंचे. यहां वे अपने पुराने दोस्त हितेंद्र के पिता के देहांत के बाद श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने दोस्त के पिता की मौत पर दुख जताया. संजय दत्त को देखने के लिए गांव में भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान उनके साथ लोकल पुलिस और हैवी सिक्योरिटी भी मौजूद रही.

किशनगढ़ बालावास निवासी हितेंद्र और उनके दोस्त ने बताया कि उनके पिता रतिराम की 10 दिन पहले ब्रेन हेमरेज होने के कारण मौत हो गई थी. हितेंद्र विदेश में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जो 7 सितारा होटल तैयार करके देती है. उसमें हितेंद्र बतौर डायरेक्टर काम करते हैं. हितेंद्र की संजय दत्त के अलावा कई फिल्म स्टारों से काफी पुरानी यारी है.

ये भी पढ़ें: Fatehabad: बिना लाइसेंस के चल रही दूध डेयरी पर CM फ्लाइंग की रेड, मिला नकली दूध और घी बनाने का सामान

 

बता दें कि संजय दत्त ने करीबन 45 मिनट तक हीतेंद्र के परिवार के बीच में बिताया. यहां उन्हें देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठे होने लगी तो वह हितेंद्र से मिलकर वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए. हितेंद्र ने बताया कि संजय दत्त से उनकी दोस्ती 15-20 साल पुरानी है और उन्होंने कहा कि संजय दत्त हमेशा से हमारे सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं. 

Trending news