ट्रैवल एजेंसी मालिक को एक चाय पड़ी 11 लाख रुपये की, जानें पूरा मामला
Advertisement

ट्रैवल एजेंसी मालिक को एक चाय पड़ी 11 लाख रुपये की, जानें पूरा मामला

साल 2018 में एक ट्रैवल एजेंसी का मालिक अपने ड्राइवर के साथ कमरा देखने के लिए गया था, जहां पर चाय में कुछ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद उससे 11 रुपये ठग लिए.

ट्रैवल एजेंसी मालिक को एक चाय पड़ी 11 लाख रुपये की, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: ट्रेवल एजेंसी मालिक को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये ठगने वाली युवती को दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती का नाम वंदना है. उसने एजेंसी मालिक को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया था. इसके बाद उसने अश्लील फोटो-वीडियो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे ठगती रही.

ये भी पढ़ें: अपाहिज युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने दोषियों को सुनाई 10 साल की सजा

बता दें कि पीड़ित युवक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है और यह एक ट्रेवल एजेंसी का मालिक है. 5 मई 2018 को युवक का ड्राइवर रमेशलाल कमरा दिखाने के लिए 
अपने साथ गाजियाबाद में गाजीपुर बस डिपो के सामने एक बिल्डिंग में ले गया था. इस दौरान वहां पर एख युवती आई, जिसने खुद को रमेशलाल की पत्नी बताया था. इसके बाद वह चाय लेकर आई, जिसे पीने के बाद रमेशलाल का बॉस बेहोश हो गया. होश में आने पर वह निर्वस्त्र था. इसके बाद रमेशलाल और उसकी कथित पत्नी ने अपने बॉस को बताया कि उन्होंने अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए हैं. इस तरह ब्लैकमेल करके दोनों ने 11 लाख रुपये ठग लिए.

इसके बाद उन दोनों से ज्यादा परेशान होकर पीड़ित ने दिल्ली पुलिस में FIR दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर शनिवार को युवती को गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि यह बीएससी पास यह युवती नोएडा में जॉब करती है. इसके पिता की साल-2012 में मौत हो चुकी है, जिसके बाद ही वह नोएडा आकर प्राइवेट कंपनी में जॉब करने लगी थी. दिल्ली पुलिस से बचने के लिए यह युवती पिछले तीन साल से गाजियाबाद-नोएडा में अपने ठिकाने बदल रही थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news