BJP Sankalp Yatra: भूपेंद्र हुड्डा की ठेका प्रथा से मारी-मारी फीर रही जनता, संकल्प यात्रा में बनवारी लाल का हमला
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2002749

BJP Sankalp Yatra: भूपेंद्र हुड्डा की ठेका प्रथा से मारी-मारी फीर रही जनता, संकल्प यात्रा में बनवारी लाल का हमला

Rewari News: विकसित भारत संकल्प यात्रा-जनसंवाद के तहत लगातार जिले के अलग-अलग गांवों में कार्यक्रमों का आयोजन कराया जा रहा है. आज भी रेवाड़ी, बावल और कोसली विधानसभा के गांवों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

BJP Sankalp Yatra: भूपेंद्र हुड्डा की ठेका प्रथा से मारी-मारी फीर रही जनता, संकल्प यात्रा में बनवारी लाल का हमला

Viksit Bharat Sankalp Yatra: Rewari News: विकसित भारत संकल्प यात्रा-जनसंवाद के तहत लगातार जिले के अलग-अलग गांवों में कार्यक्रमों का आयोजन कराया जा रहा है. आज भी रेवाड़ी, बावल और कोसली विधानसभा के गांवों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. बावल विधानसभा के गांव चीता डूंगरा में मुख्य अतिथि के तौर पर कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल (Dr. Banwari Lal) पहुंचे. जहां मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा कि गांव-गांव जाकर सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिल रहे है और लोगों की समस्याएं सुनकर समस्या का समाधान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब मोदी की गारंटी पर जनता को भी पूरा विश्वास है.

कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ने तो ठेका प्रथा शुरू की थी. जिसके कारण आज भी जनता मारी-मारी फीर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के चुनाव परिणाम का लाभ आने वाले लोकसभा और हरियाणा चुनाव (Haryana Election 2024) में भी भाजपा को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: Ambala में संकल्प यात्रा, वांछित लोगों को मिला आयुष्मान कार्ड व उज्जवला योजना का लाभ

वहीं रेवाड़ी के माजरा में प्रस्तावित एम्स साइट का भी डॉ बनवारी लाल ने जायजा लिया. जहां पर चारदीवारी का काम किया जा रहा है. निर्माण में देरी पर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि आधारशिला रखने की तारीख वो नहीं बता सकते, तारीख तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बता सकते हैं. क्योंकि प्रधानमंत्री के समय देते ही आधारशिला रखी जानी है. उन्होंने कहा कि एम्स निर्माण को लेकर टेंडर प्रक्रिया चल रही है. जल्द वर्क अलॉट भी होगा. 

आपको बता दें कि एम्स बनाओ संघर्ष समिति एम्स के जल्द निर्माण को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है और अस्थाई भवन में ओपीडी शुरू करने की मांग भी कर रही है. जिसपर डॉ बनवारी लाल ने कहा है कि प्रदर्शन करने वाले अपना काम कर रहे है और सरकार अपना काम कर रही है.

INPUT: PAWAN KUMAR

Trending news