Nuh News: होलिका दहन पर BJP की मेवात में विजय संकल्प रैली, हरियाणा CM करेंगे जनसभा को संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2171187

Nuh News: होलिका दहन पर BJP की मेवात में विजय संकल्प रैली, हरियाणा CM करेंगे जनसभा को संबोधित

Haryana News: हरियाणा वक्फ बोर्ड के प्रशासक चौधरी जाकिर हुसैन ने अपने नूंह निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होनें कल होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की. 

Nuh News: होलिका दहन पर BJP की मेवात में विजय संकल्प रैली, हरियाणा CM करेंगे जनसभा को संबोधित

Nuh News: कल 24 मार्च को होलिका दहन के दिन नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मेवात की पावन धरती पर पधार रहे हैं. वे तावड़ू की अनाज मंडी में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. शनिवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ बोर्ड के प्रशासक चौधरी जाकिर हुसैन ने अपने नूंह निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है.  

कल होने वाला है विजय संकल्प रैली
बता दें कि शनिवार को हरियाणा वक्फ बोर्ड के प्रशासक चौधरी जाकिर हुसैन ने अपने नूंह निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होनें कल होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की. सभी कार्यकरताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां भी सौंपी. चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि लोगों में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मेवात आगमन को लेकर भारी जोश व उत्साह है. नूंह विधानसभा से हजारों लोग विजय संकल्प रैली में पहुंचकर नायब सिंह सैनी का स्वागत करेंगे. शनिवार को कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रैली की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां बांटी गई हैं. 

उन्होंने कहा कि रमजान के मुबारक महीने में नायब सिंह सैनी मेवात के लोगों के बीच आ रहे हैं. नायब सैनी जमीन से जुड़े हुए भाजपा के बहुत कर्मठ, मिलनसार व ईमानदार कार्यकर्ता हैं. वे प्रदेश के हर वर्ग के लोगों के सुख-दुख को समझते हैं. वह 36 बिरादरी के लोगों को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं. उनके मुख्यमंत्री रहते पूरे प्रदेश का समान विकास होगा. उनका भी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरह मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Bail: नोएडा के बाद गुरुग्राम कोर्ट से भी मिली एल्विश यादव को जमानत

नूंह होगा देश में अव्वल नंबर पर- जाकिर हुसैन
जाकिर हुसैन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेवात क्षेत्र का तेजी से विकास किया है. उन्होंने बड़ी-बड़ी परियोजनाएं क्षेत्र को दी हैं. उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों व जनहित के लिए किए गए प्रयासों की विपक्ष के लोग भी तारीफें करते हैं. हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी उनके पदचिन्हों पर चलकर मेवात क्षेत्र की ओर तीव्र गति से विकास करेंगे और इंशा अल्लाह भविष्य में नूंह जिला विकास के मामले में देश में अव्वल नंबर पर होगा. जाकिर हुसैन ने लोगों से अपील की कि कल 24 मार्च को तावड़ू अनाज मंडी में आयोजित विजय संकल्प रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पहुंचें और मुख्यमंत्री का स्वागत करें. इस अवसर पर भाजपा नेता चौधरी जाकिर हुसैन ने सभी देशवासियों को होली के पावन पर्व की भी बधाई व शुभकामनाएं दीं.

Input- Anil Mohania

Trending news