BJP,कांग्रेस के जुबानी हमले से घिरीं आतिशी, जानें किस बात पर छिड़ी बहस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1454102

BJP,कांग्रेस के जुबानी हमले से घिरीं आतिशी, जानें किस बात पर छिड़ी बहस

Delhi MCD Election: ZEE मंच दिल्ली पर BJP की  राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी, AAP विधायक आतिशी और कांग्रेस नेता अलका लांबा शामिल हुईं. तीनों महिला नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली. 

BJP,कांग्रेस के जुबानी हमले से घिरीं आतिशी, जानें किस बात पर छिड़ी बहस

Delhi MCD Election: Delhi MCD Election: Delhi MCD Election को लेकर आज 'ZEE मंच दिल्ली' पर BJP, AAP और कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत कर रहे हैं, जिसमें वो चुनावी रणनीति और अपने रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करेंगे. 'ZEE मंच दिल्ली' पर BJP की  राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी, AAP विधायक आतिशी और कांग्रेस नेता अलका लांबा शामिल हुईं. 

BJP की  राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी
BJP की  राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने दिल्ली नगर निगम के 5 विकास कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि BJP ने MCD को ढ़लान मुक्त बताया, MCD के स्कूलों में 8 लाख बच्चों को स्मार्ट क्लासेस दी जा रही हैं, 2 लाख मीट्रिक टन कचरे के ढेर को कम किया गया, डेंगू का प्रकोप कम हुआ ये सब नगर निगम के बेहतर काम की वजह से हुआ.

 कांग्रेस नेता अलका लांबा 
कांग्रेस नेता अलका लांबा ने BJP और AAP पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस दिल्ली वालों के दिल में हैं. आज दिल्ली के लोग शीला दीक्षित वाली दिल्ली को याद कर रहे हैं. BJP ओर AAP ने मिलकर दिल्ली को बर्बाद कर दिया है. वर्तमान में दिल्ला नहर निगम में 11 लाख करोड़ का कर्ज, 1 लाख 60 हजार से ज्यादा कर्मचारियों की सैलरी रुकी हुई है. 

BJP के की रैली पर तंज
कांग्रेस नेता अलका लांबा ने BJP के नेताओं की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि रक्षा मंत्री के कामों को बंद करवाकर BJP ने उन्हें रथ पर बिठा दिया. ये उन लोगों को रैली में लेकर आए जिन्हें दिल्ली के मुद्दों के बारे में पता ही नहीं. इसके साथ ही AAP नेता गुलाब सिंह के मारपीट के Video और मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज Video पर निशाना साधा. 

AAP विधायक आतिशी
AAP विधायक आतिशी ने BJP और कांग्रेस को नगर निगम के चुनावी मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. इसके साथ ही कहा कि मैं BJP को खुली चुनौती देती हूं कि अगर BJP ने 15 साल में नगर निगम में विकास काम किया है, तो वो विकास के काम पर वोट मांगे. इसके साथ ही टूटी सड़कों पर भी निशाना साधा. 

सत्येंद्र जैन के Video पर भिड़ी आतिशी और अलका लांबा
सत्येंद्र जैन के मसाज Video पर मनीष सिसोदिया ने उसे फिजियोथेरेपी बताया था, जिसपर आतिशी और अलका लांबा के बीच बहस बढ़ गई. अलका लांबा लगातार आतिशी से मांफी मांगने के लिए कह रही थी, जिसके बाद आतिशी मंच छोड़कर चली गईं. 

अलका लांबा ने BJP के वचन पत्र को बताया धोखा पत्र
अलका लांबा ने BJP के वचन पत्र को धोखा पत्र बताया और कहा कि वो शीला दीक्षित का सपना था. BJP बस लोगों से झूठ बोल रही है. 

 

 

Trending news