सीट एक, स्टार प्रचारक 15, राजेंद्र नगर फतह के लिए बीजेपी ने खड़ी की दिग्गजों की फौज
Advertisement

सीट एक, स्टार प्रचारक 15, राजेंद्र नगर फतह के लिए बीजेपी ने खड़ी की दिग्गजों की फौज

राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए तीनों पार्टियों ने वोटरों को रिझाने की रणनीति तय कर ली है. उन्होंने मतदाताओं से व्यक्तिगत संपर्क पर ज्यादा जोर देने का फैसला किया है. इस संबंध में उन्होंने मतदान केंद्रों के अनुसार मतदाताओं से संपर्क करने के लिए टीमों का गठन किया है.

विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर आशिर्वाद लेते भाटिया

बलराम पाण्डेय/दिल्ली: बीजेपी ने दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा उप चुनाव के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, भूपेंद्र यादव, नरेंद्र सिंह तोमर, गिरिराज सिंह, अर्जुन राम मेघवाल, राधा मोहन, मीनाक्षी लेखी, विजयंत जय पंडा, दुष्यंत गौतम, अल्का गुर्जर, आदेश गुप्ता, रामवीर सिंह बिधूड़ी, मनोज तिवारी, डॉक्टर हर्षवर्धन समेत कई केंद्रीय मंत्री और दिग्गज नेता इस लिस्ट में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सीएम मनोहर लाल पंचकूला पहुंचे, हरियाणा की बादशाहत बरकरार

इतना ही नहीं दिल्ली के सभी सांसदों और दिल्ली प्रदेश कमेटी के वरिष्ठ नेताओं को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है ताकि पार्टी इन स्टार प्रचारकों के जरिए जनता तक अपनी बात पहुंचा सके.

उपचुनाव को देखते हुए दिल्ली सरकार ने 21 जून की शाम 5 बजे से 23 जून को मतदान समाप्त होने तक सभी शराब की दुकानों को बंद रखने की घोषणा की है. आबकारी विभाग ने आदेश जारी कर कहा है कि 26 जून को मतगणना के दौरान शुष्क दिन रहेगा.

राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस की रणनीति लगभग एक जैसी है. जनसभा, रोड शो, पदयात्रा के अलावा सभी ने घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करने का निर्णय लिया है. सभी दलों के नेता घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेंगे.

तीनों पार्टियों ने वोटरों को रिझाने की रणनीति तय कर ली है. उन्होंने मतदाताओं से व्यक्तिगत संपर्क पर ज्यादा जोर देने का फैसला किया है. इस संबंध में उन्होंने मतदान केंद्रों के अनुसार मतदाताओं से संपर्क करने के लिए टीमों का गठन किया है. खास बात यह है कि तीनों दलों ने प्रत्येक मतदान केंद्र के 10 नेताओं और कार्यकर्ताओं की टीम बनाई है.

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने राजेश भाटिया, आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक और कांग्रेस ने प्रेमलता को चुनाव मैदान में उतारा है.

WATCH LIVE TV

Trending news