Delhi News: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान का MLA सोमनाथ भारती ने दिया जवाब, कहा- इस बार...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051741

Delhi News: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान का MLA सोमनाथ भारती ने दिया जवाब, कहा- इस बार...

दिल्ली का तापमान भले ही काफी कम है, लेकिन दिल्ली का राजनीतिक पारा पूरी तरह गर्म हो गया है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का जबरदस्त दौर चल रहा है.

Delhi News: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान का MLA सोमनाथ भारती ने दिया जवाब, कहा- इस बार...

Delhi News: दिल्ली का तापमान भले ही काफी कम है, लेकिन दिल्ली का राजनीतिक पारा पूरी तरह गर्म हो गया है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का जबरदस्त दौर चल रहा है. मंगलवार की सुबह बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर आरोप लगाया

बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर चोर चोर मौसेरे भाई का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल को सत्ता के लोभ में कांग्रेस के गोद में बैठने का आरोप लगाया.  इसको लेकर राजनीति में चर्चा तेज हो गई है. इस बात का दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती ने करारा जबाव दिया.

ये भी पढ़ें: रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल, खुले मंच से अरविंद केजरीवाल पर दिया विवादित बयान

दिल्ली के मालवीय नगर आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने जोरदार जवाब देते हुए कहा कि रमेश बिधूड़ी मोदी के नाम पर पिछले चुनाव जरूर जीत गए हो, लेकिन इस बार हार के डर से वह इस तरह की बातें कह रहे हैं. रमेश बिधूड़ी के संसद में अमर्यादित बयान को याद दिलाते हुए सोमनाथ भारती ने कहा कि बीजेपी ईडी और सीबीआई के दम पर ज्यादा शेर बन रही है. जो लोग विपक्ष में हैं उन्हें ईडी और सीबीआई के द्वारा परेशान कर रही है. वहीं दूसरी तरफ जो विपक्षी नेता बीजेपी ज्वाइन कर ले रहे हैं उन्हें भाजपा के वाशिंग मशीन में साफ कर दिया जाता है.

साथ ही आरोप लगाते हुए सोमनाथ भारती ने हाल में दिल्ली पुलिस में हुए भ्रष्टाचार मामले पर भी केंद्र सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई. जिस तरह के बयान दोनों ही दलों से आ रहे हैं जाहिर है कि देश की राजधानी दिल्ली का राजनीति पर पूरे शुमार पर है. यह तो अभी शुरुआत है. आने वाले दिनों में बयानों का स्तर कितना गिरेगा यह देखने की बात होगी.

Input: मुकेश सिंह

Trending news