Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल, हमास के आतंकियों से की AAP नेताओं की तुलना
Advertisement

Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल, हमास के आतंकियों से की AAP नेताओं की तुलना

Ramesh Bidhuri Objectionable Remarks: AAP-BJP के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक बार फिर दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी का विवादित बयान सामने आया है. बिधूड़ी ने AAP नेताओं की तुलना हमास के आतंकियों से की है. 

Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल, हमास के आतंकियों से की AAP नेताओं की तुलना

ED summons Delhi CM Arvind Kejriwal: राजधानी दिल्ली का कथित शराब घोटाला मामला सुर्खियों में बना हुआ है. सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी. वहीं इस मामले में ED ने CM अरविंद केजरीवाल को भी नोटिस जारी किया है. CM को नोटिस मिलने के बाद AAP द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि BJP 2 नवंबर को केजरीवाल को गिरफ्तार करवा सकती हैं. वहीं BJP नेता भी इस मामले में AAP पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इस बीच एक बार फिर BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल सामने आए हैं. 

30 अक्टूबर 2023 को आम आदमी पार्टी को दो बड़े झटके लगे, पहला पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने का तो वहीं दूसरा CM केजरीवाल को ED द्वारा समन जारी करने का. शराब घोटाले में लगातार मुश्किलों में नजर आती AAP के नेता इस कार्रवाई को भाजपा द्वारा प्रायोजित होने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी को सबसे भ्रष्ट पार्टी बता कर उनके खिलाफ हो रही कार्रवाई का समर्थन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: AAP मंत्री का दावा- 2 नवंबर को होगी केजरीवाल की गिरफ्तारी, अगला नंबर इस CM का

AAP-BJP के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक बार फिर दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी का विवादित बयान सामने आया है. बिधूड़ी ने AAP नेताओं की तुलना हमास के आतंकियों से कर दी. बिधूड़ी  ने कहा कि शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के टिप्पणी के बाद यह साफ हो गया है कि शराब पॉलिसी से सैकड़ो करोड़ रुपए का फायदा शराब व्यापारियों को पहुंचाया गया, जो दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है. CBI और ED इसी को लेकर लगातार AAP नेताओं पर कार्रवाई कर रही है. पहले मनीष सिसोदिया, फिर संजय सिंह और अब CM केजरीवाल.CBI और ED द्वारा चल रही कार्रवाई एक दिन सभी को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.  

दरअसल, ये कोई पहली बार नहीं है जब BJP सांसद द्वारा नेताओं के लिए ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया हो. इससे पहले भी रमेश बिधूड़ी बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए नजर आ चुके हैं. हाल ही में संसद में चंद्रयान की सफलता पर बोलते-बोलते BJP सांसद ने दानिश अली के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसकी जमकर आलोचना हुई थी. 

Input- Mukesh Singh

 

Trending news