सिसोदिया जेल मैनुअल पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है: मीनाक्षी लेखी
Advertisement

सिसोदिया जेल मैनुअल पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है: मीनाक्षी लेखी

बीजेपी सांसद ने तिहाड़ जेल में दिल्ली सरकार के मंत्री को दी जा रही सुविधाओं पर आम आदमी पार्टी को घेरा. उन्होंने सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता की चिंता नहीं है. 

सिसोदिया जेल मैनुअल पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है: मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव को लेकर चल रही सरगर्मियों के बीच बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली की जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग की.

उन्होंने सत्येंद्र जैन पर उगाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री जेल में ऐशोआराम की जिंदगी जी रहे हैं. उन्हें मसाज करने वाला कैदी पॉस्को एक्ट में सजा काट रहा है. क्या जनता उस बारे में नहीं सोचेगी. 

आप पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 8 साल में आप सरकार ने दिल्ली में अपने हिस्से का काम नहीं किया. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली उगाही का अड्डा बन चुकी है. यहां के पैसे का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल दूसरे प्रदेशों में अपनी पार्टी के विस्तार के लिए, खुद को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कर रहे हैं. उन्हें दिल्ली की चिंता नहीं है. आज उनसे यमुना साफ करने को लेकर बात नहीं कर सकते. यमुना आप के पाप धोते-धोते मैली हो गई है.

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में सत्येंद्र जैन के तिहाड़ वाला वीडियो भी दिखाया. हेल्दी फूड लेने से जुड़े एक सवाल पर मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जेल के अंदर जेल मैनुअल के हिसाब से चलते हैं, मनीष सिसोदिया के घर के नियम होते हैं. जेल प्रशासन दिल्ली सरकार के अंतर्गत आता है और इसी का पूरा का पूरा दुरुपयोग दिल्ली सरकार कर रही है और सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के अंदर मजे ले रहे हैं.

उन्होंने पूछा कि जेल मैनुअल में किस तरीके का खाना अलाउ है. क्या जेल मैनुअल में पर्सनल स्टाफ रखना अलाउ है. दिल्ली सरकार जेल प्रशासन चलाता है तो सारा वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से जेल के नियम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

जेल मैनुअल में ही बीमार लोगों के लिए प्रावधान होते हैं. मीनाक्षी लेखी ने कहा, मैं भी लॉयर हूं और अच्छे से जेल के नियम कानून को जानती हूं. मैं तो यह भी कहूंगी कि मनीष सिसोदिया भी जेल मैनुअल अच्छे से पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है.  

 

Trending news